27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नीतीश के वरिष्ठ मंत्री ने उपमुख्यमंत्री नहीं बनाए जाने पर नाराजगी जतायी

पटना: बिहार में नीतीश कुमार मंत्रिमंडल के वरिष्ठ मंत्री रमई राम ने आज अनिच्छापूर्वक परिवहन विभाग का कार्यभार संभाल लिया लेकिन साथ ही कहा कि वे विश्वास मत के बाद कुछ निर्णय लेंगे.समझा जाता है कि रमई राम उपमुख्यमंत्री पद पाने की आस लगाए हुए थे. रमई राम पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की सरकार […]

पटना: बिहार में नीतीश कुमार मंत्रिमंडल के वरिष्ठ मंत्री रमई राम ने आज अनिच्छापूर्वक परिवहन विभाग का कार्यभार संभाल लिया लेकिन साथ ही कहा कि वे विश्वास मत के बाद कुछ निर्णय लेंगे.समझा जाता है कि रमई राम उपमुख्यमंत्री पद पाने की आस लगाए हुए थे.

रमई राम पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की सरकार के दौरान भी परिवहन विभाग संभाल रहे थे.मांझी के समय रमई का मंत्रिमंडल में छठा स्थान था और नीतीश के मंत्रिमंडल में मुख्यमंत्री के बाद रमई दो अन्य मंत्रियों विजय कुमार चौधरी और बिजेंद्र प्रसाद यादव के बाद चौथा स्थान रखते हैं.दलित नेता और मुजफ्फरपुर जिला के बोचहा विधानसभा क्षेत्र से आठ बार विधायक रहे रमई ने कहा कि उन्होंने दुखी मन से कार्यभार संभाल लिया है. हम सरकार के विश्वास मत हासिल करने के बाद कुछ निर्णय लेंगे.
वर्ष 2010 में जदयू में शामिल होने के पूर्व 1980 से जनता पार्टी, लोकदल और राजद से भी विधायक रहे रमई ने कहा कि उन्हें उपमुख्यमंत्री बनाने का वादा किया गया था जिसे पूरा नहीं किया गया और इसको लेकर अपनी नाराजगी उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को व्यक्त कर दी है.उन्हें परिवहन विभाग दिए जाने पर जब उनसे प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा कि इस विभाग में समाज के गरीब वर्ग के लिए कार्य करने की अधिक संभावना नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें