32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गया में 2529 KG डोडा बरामद, अरवल में 625 कार्टन विदेशी शराब जब्त

बिहार पुलिस ने गया और अरवल से भारी मात्रा में नशीले पदार्थों को जब्त किया है. बुधवार की रात हुई छापेमारी के दौरान गया में 2529 किलो डोडा बरामद किया गया है, वही अरवल में 625 कार्टन विदेशी शराब को पुलिस ने जब्त किया है.

पटना. बिहार पुलिस ने गया और अरवल से भारी मात्रा में नशीले पदार्थों को जब्त किया है. बुधवार की रात हुई छापेमारी के दौरान गया में 2529 किलो डोडा बरामद किया गया है, वही अरवल में 625 कार्टन विदेशी शराब को पुलिस ने जब्त किया है. हालांकि इस कार्रवाई में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है. जब्त शराब की कीमत 70 लाख रुपये बतायी जा रही है.

बरामद डोडा की कीमत लाखों में बतायी जा रही

जानकारी के अनुसार गया पुलिस ने बुधवार की रात छापेमारी के दौरान 2 हजार 529 किलो डोडा बरामद किया है. इस दौरान किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. वैसे तीन तस्करों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. फिलहाल पुलिस तस्करों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. बरामद डोडा की कीमत लाखों में बतायी जा रही है. गया के एसएसपी आशीष भारती के निर्देश पर पुलिस ने धनगाई थाना क्षेत्र के तिलेटांड़ गांव में छापेमारी की. इस दौरान गया पुलिस के साथ एसएसबी की टीम भी साथ थी. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो तस्कर पुलिस को देखते ही भाग खड़े हुए.

625 कार्टून अंग्रेजी शराब की बरामद

वही अरवल से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को यहां भी बड़ी सफलता हाथ लगी है. शराब के अवैध व्यवसाय में लगे शराब तस्करों के खिलाफ चलाये गए विशेष अभियान के तहत अरवल जिले के मेहंदिया थाने की पुलिस ने विदेशी शराब की बड़ी खेप को पकड़ा है. राष्ट्रीय राजमार्ग 139 पर वलिदाद कब्रिस्तान के समीप पुलिस ने एक ट्रक पर धान की भूसी की बोरी से छिपाकर पटना की ओर ले जा रहे 625 कार्टून अंग्रेजी शराब की बरामद किया. हालांकि ट्रक का चालक एवं उप चालक पुलिस को देखते ही गाड़ी छोड़कर भाग निकले. इस संबंध में पुलिस अधीक्षक मोहम्मद कासिम ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि इस रास्ते से शराब की बड़ी खेप ले जाने की योजना है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें