सौतेले भाई की हत्या में दो आरोपित गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

हरलाखी : थाना क्षेत्र के नहरनिया गांव में घरेलू विवाद में हुई सौतेले भाई की हत्या मामले में थाना पुलिस ने त्वरित कारवाई में हत्या के आरोपित मो.सलाम व मो बबलू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस संबंध में मारपीट में हुए गंभीर रुप से घायल की पत्नी रबीना खातुन के बयान पर थाना में मामला दर्ज की गयी है.

गुरुवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद मृतक मो आमजद के शव को उनके परिजनों को सुपुर्द कर दिया. शव को गांव में आते ही मृतक को देखने गांव के सैकड़ो लोगों का भीड़ जुट गई. वहीं घायल व्यक्ति का ईलाज डीएमसीएच में चल रहा है. मृतक की शादी भी नहीं हुई थी. ग्रामीणों ने बताया की करीब छह वर्ष पूर्व मृतक के पिता मो बसीर को पुत्र ने ही मारपीट कर हत्या कर दी थी. जिसको लेकर केस चल रहा है. इस बीच केस को उठाने के लिए सभी भाई न्यायालय मधुबनी गये हुए थे.

लेकिन केस उठाने में जो खर्च लगना था उस खर्च को दो भाइयों ने देने से इंकार कर दिया. इसी बात पर विवाद बढ़ता चला गया. और बुधवार की शाम चारों भाई के बीच आपस में झगड़ा हो गया. झगड़ा के क्रम मे आमजद की हत्या हो गयी वहीं उनके भाई मो झगरु गंभीर रुप से घायल हो गया. जिसका ईलाज डीएमसीएच में चल रहा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें