32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोकामा में पेट्रोल पंप से एक लाख लूटे

मोकामा : नकाबपोश अपराधियों ने पंचमहला ओपी अंतर्गत डुमरा में पेट्रोल पंप से एक लाख रुपये लूट लिये. यह वारदात गुरुवार की देर रात में हुई. बताया जा रहा है कि छह की संख्या में अपराधी पेट्रोल पंप के कैश काउंटर में दाखिल हुए. मौके पर मौजूद दो कर्मियों को हथियार के बल पर बंधक […]

मोकामा : नकाबपोश अपराधियों ने पंचमहला ओपी अंतर्गत डुमरा में पेट्रोल पंप से एक लाख रुपये लूट लिये. यह वारदात गुरुवार की देर रात में हुई. बताया जा रहा है कि छह की संख्या में अपराधी पेट्रोल पंप के कैश काउंटर में दाखिल हुए. मौके पर मौजूद दो कर्मियों को हथियार के बल पर बंधक बना लिया.
वहीं, लूटपाट के बाद रेलवे लाइन की ओर फरार हो गये. थोड़ी देर बाद लूट की सूचना स्थानीय पुलिस को मिली. थानेदार ने दलबल के साथ पहुंच कर आसपास इलाके में दबिश दी, लेकिन लुटेरों का कोई सुराग हाथ नहीं लग सका. पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज कर गहन छानबीन में जुट गयी. लूट के वक्त मौजूद दोनों कर्मियों को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया.
शुक्रवार की दोपहर ग्रामीण एसपी ने पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लिया. वहीं, आसपास के लोगों से घटना के संबंध में पूछताछ कर पुलिस को जरूरी निर्देश दिये.
पटना जिले में पेट्रोल पंप लूट के मामले
महालक्ष्मी सर्विस स्टेशन चार जुलाई 2016,परसा
आशीर्वाद एजेंसी अगस्त 2016,घोसवरी
बख्तियारपुर सुपर सर्विस 28 नवंबर 2016,बख्तियारपुर
लक्ष्मी नारायण सर्विस स्टेशन 30 नवंबर 2016,बिहटा
शुभकामना 04 जनवरी 2017, फतुहा
शुभकामना आठ मार्च 2017, फतुहा
आनंद फ्यूल्स 22 मार्च 2017, दनियावां

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें