1. home Hindi News
  2. sports
  3. sunil gavaskar and nehra dance video viral neeraj chopra gold medal achievement ind vs eng sport news hindi avd

नीरज चोपड़ा की उपलब्धि पर झूम उठे क्रिकेटर सुनील गावस्कर और आशीष नेहरा, VIDEO वायरल

नीरज ने गोल्ड पर जैसे ही भाला फेंका भारत और इंग्लैंड टेस्ट मैच की कमेंट्री पैनल में शामिल टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर और तेज गेंदबाज आशीष नेहरा खुशी से झूम उठे. दोनों खिलाड़ियों का जश्न मनाते वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुनील गावस्कर और आशीष नेहरा
सुनील गावस्कर और आशीष नेहरा
twitter

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) के गोल्ड मेडल जीतने के बाद से ही देशभर में जश्न का माहौल है. पूरा देश इस समय खुशी से झूम रहा है और गोल्डन ब्वॉय को बधाईयां भी दी जा रही हैं. नीरज की उपलब्धियों का जश्न केवल भारत में ही नहीं, बल्कि इंग्लैंड में मनाया गया.

नीरज ने गोल्ड पर जैसे ही भाला फेंका इंग्लैंड दौरे पर गयी भारतीय टीम के खिलाड़ी और पूर्व क्रिकेटर खुशी से नाचने लगे. भारत और इंग्लैंड टेस्ट मैच की कमेंट्री पैनल में शामिल टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर और तेज गेंदबाज आशीष नेहरा खुशी से झूम उठे. दोनों खिलाड़ियों का जश्न मनाते वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

गावस्कर और आशीष नेहरा के डांस वीडियो को सोनी स्पोर्ट्स ने शेयर किया है. जिसके बाद लोगों ने उसे वायरल करना शुरू कर दिया. वीडियो में दोनों दिग्गज डांस करते नजर आ रहे हैं.

गावस्कर ने गाया मेरे देश की धरती....

नीरज की उपलब्धि पर गावस्कर ने न केवल डांस किया, बल्कि उन्होंने देशभक्ति गाना भी गाया. गावस्कर और कमेंट्री पैनल में शामिल खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ नीरज का मुकाबला देख रहे थे. जैसे ही गोल्ड की घोषणा हुई गावस्कर अपने स्थान से खड़े हुए और मेरे देश की धरती सोना उगले, उगले मोती गाना गाते हुए नाच उठे.

सचिन तेंदुलकर ने भी नीरज को दी बधाई

दिग्गज भारतीय खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने भी नीरज चोपड़ा को बधाई दी. तेंदुलकर ने ट्वीट किया और लिखा, नीरज भारत आज आपकी वजह से ज्यादा चमक रहा है. आपका भाला तिरंगे को लहराते हुए सारे भारतवासियों को गौरवान्वित कर गया. भारतीय खेलों के लिये कितना शानदार पल. पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने ट्वीट किया, नीरज चोपड़ा स्वर्ण पदक लाने के लिये बधाई. आपके शानदार प्रदर्शन पर गर्व है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें