1. home Hindi News
  2. sports
  3. postmortem report of wrestler sagar rana death due to blunt force sushil kumar arrested in connection with the case avd

पहलवान सागर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, इस वजह से हुई थी मौत, सुशील कुमार की बढ़ सकती है मुश्किलें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पहलवान सागर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आयी सामने
पहलवान सागर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आयी सामने
pti photo

Sagar Rana Murder Case : एक युवा पहलवान की कथित हत्या मामले में गिरफ्तार ओलंपिक पदक विजेता रेसलर सुशील कुमार की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. सागर धनकड़ की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ चुकी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि उसके सिर पर ब्लंड ऑब्जेक्ट से वार की गयी थी और जिसकी वजह से ही उसकी मौत हुई. रिपोर्ट में बताया गया है कि सागर के शरीर पर 1 से 4 सेंटीमीटर के गहरे जख्म भी पाये गये हैं. सागर की मौत 5 मई को इलाज के दौरान हो गयी थी.

मालूम हो भारत के लिए दो-दो बार पदक जीतने वाले सुशील कुमार और उनके सहयोगी अजय को दिल्ली के मुंडका से रविवार को गिरफ्तार किया गया था. हत्या के दिन से ही दोनों गायब चल रहे थे. दिल्ली पुलिस ने दोनों के ऊपर इनाम की भी घोषणा कर दी थी. गिरफ्तारी के बाद सुशील कुमार और उसके सहयोगी की कोर्ट में हाजिर किया गया, जहां से दोनों को 6 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. दिल्ली पुलिस लगातार सुशील से हत्या के मामले में पूछताछ कर रही है.

इधर सुशील कुमार को एक और झटका लगा है. उन्हें रेलवे की नौकरी से भी हाथ धोना पड़ा है. उत्तर रेलवे ने उन्हें सस्पेंड कर दिया. उत्तर रेलवे के सीपीआरओ दीपक कुमार ने बताया कि सुशील कुमार को नौकरी से निलंबित कर दिया गया है, क्योंकि उनके खिलाफ अपराध की जांच चल रही है.

इधर दिल्ली पुलिस मंगलवार को सुशील कुमार को घटना स्थल छत्रसाल स्टेडियम ले गयी और पूरे मामले की जांच की. आधे घंटे तक वहां रुकने के बाद पुलिस सुशील को लेकर वापस लौटी.

गौरतलब है कि 4 और 5 मई के दौरान रात को छत्रसाल स्टेडियम में सुशील कुमार और उनके सहयोगियों के हमले में 23 वर्षीय पहलवान सागर राणा की मौत हो गई और उसके दो दोस्त घायल हो गए थे. घटना के पीछे वजह मॉडल टाउन इलाके में स्थित एक संपत्ति को लेकर हुआ विवाद बताया जा रहा है.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें