32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रियो सेल्‍फी विवाद के बाद शोभा डे का सचिन तेंदुलकर के BMW पर निशाना

नयी दिल्‍ली : रियो ओलंपिक में खिलाडियों के खराब प्रदर्शन पर टिप्‍पणी कर आलोचना की शिकार हुई लेखिका शोभा डे ने एक‍ और विवाद मोल ले लिया है. इस बार उन्‍होंने क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले भारत रत्‍न सचिन तेंदुलकर पर निशाना साधा है. डे ने रियो ओलंपिक में पदक विजेता खिलाडियों को दिये […]

नयी दिल्‍ली : रियो ओलंपिक में खिलाडियों के खराब प्रदर्शन पर टिप्‍पणी कर आलोचना की शिकार हुई लेखिका शोभा डे ने एक‍ और विवाद मोल ले लिया है. इस बार उन्‍होंने क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले भारत रत्‍न सचिन तेंदुलकर पर निशाना साधा है. डे ने रियो ओलंपिक में पदक विजेता खिलाडियों को दिये गये BMW कार पर ही सवाल उठा दिया है.

शोभा डे ने सोशल मीडिया में सवाल उठाया है कि क्‍या पदक विजेता खिलाडियों को जो BMW कार सचिन की ओर से गिफ्ट की गयी है उसका पैसा वो खुद उठाएंगे. डे ने ट्वीट किया और लिखा, यह छोटा कष्‍टदायी मगर जायज सवाल है कि क्‍या सचिन तेंदुलकर ने खिलाडियों को दिए BMW कार का पैसा खुद चुकाया. इसके अलावा उन्‍होंने एक और ट्वीट किया, लिखा ग्रट एड फॉर BMW. इन महंगी कारों को चलाने के लिए कौन भुगतान करेंगे. कहीं ऐसा न हो कि भारतीय एथलिटों के लिए यह सफेद हाथी न बनकर रह जाए. ज्ञात हो रियो ओलंपिक में पदक जीतने वाली महिला खिलाडियों को सचिन तेंदुलकर ने BMW कार उपहार स्‍वरूप दिया.

* भारतीय खिलाडियों पर टिप्‍पणी कर डे विवाद को दिया था जन्‍म
शोभा ने ट्विटर पर भारतीय खिलाडियों के प्रदर्शन का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि वे ओलंपिक में पदक जीतने के लिए नहीं बल्कि सेल्फी लेने के लिए गए हैं. शोभा ने ट्वीट किया, ‘‘ओलंपिक में टीम इंडिया का लक्ष्य: रियो जाओ. सेल्फी लो. खाली हाथ वापस आओ. पैसे और मौकों की बर्बादी.’ उनके इस बयान पर कई शीर्ष खिलाडियों ने नाराजगी भरी प्रतिक्रिया दी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें