27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लार्ड्स पर सोबर्स की अगुआई में अली को श्रद्धांजलि

लंदन : क्रिकेट के महानतम आलराउंडरों में शामिल गारफील्ड सोबर्स की अगुआई में आज यहां लार्ड्स में महान मुक्केबाज मोहम्मद अली को श्रद्धांजलि दी गई. इन दोनों दिग्गज खिलाडियों की मुलाकात लार्ड्स में 1966 में हुई थी जब सोबर्स वेस्टइंडीज की टीम के सदस्य थे जो यहां इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेल रही थी. […]

लंदन : क्रिकेट के महानतम आलराउंडरों में शामिल गारफील्ड सोबर्स की अगुआई में आज यहां लार्ड्स में महान मुक्केबाज मोहम्मद अली को श्रद्धांजलि दी गई. इन दोनों दिग्गज खिलाडियों की मुलाकात लार्ड्स में 1966 में हुई थी जब सोबर्स वेस्टइंडीज की टीम के सदस्य थे जो यहां इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेल रही थी.

हैवीवेट वर्ग के स्टार मुक्केबाज अली इस दौरान ब्रिटेन के हेनरी कूपर के खिलाफ अपने दूसरे मुकाबले के लिए लंदन में थे. अली ने यह मुकाबला जीतकर अपना विश्व हैवीवेट खिताब बरकरार रखा था. आज इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन के खेल के दौरान लंच ब्रेक के समय अली के सोबर्स के लार्ड्स के ड्रेसिंग रुम में मिलने की श्याम श्वेत तस्वीरें मैदान की जाइंट स्क्रीन पर दिखाई गई.

सोबर्स ने इसके बाद दूसरे सत्र की शुरुआत से पांच मिनट पहले लार्ड्स पवेलियन में बेल बजाकर अली को श्रद्धांजलि दी. अली के गृहनगर लुईविले में शुक्रवार को उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए हजारों लोगों के पहुंचने की उम्मीद है. अली का पार्किन्सन बीमारी से लंबे समय तक जूझने के बाद पिछले हफ्ते निधन हो गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें