35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कीर्ति आजाद का खुलासा झूठ का पुलिंदा : बत्रा

नयी दिल्ली : अरुण जेटली के कार्यकाल के दौरान डीडीसीए में पैसे की हेरफेर पर कीर्ति आजाद के खुलासे पर हॉकी इंडिया के अध्यक्ष नरेंदर बत्रा ने आज कहा कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर के आरोप ‘झूठों का पुलिंदा’ हैं और उन्होंने जो भी रसीद दिखाई हैं वे सभी फर्जी हैं. केंद्रीय वित्त मंत्री जेटली के […]

नयी दिल्ली : अरुण जेटली के कार्यकाल के दौरान डीडीसीए में पैसे की हेरफेर पर कीर्ति आजाद के खुलासे पर हॉकी इंडिया के अध्यक्ष नरेंदर बत्रा ने आज कहा कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर के आरोप ‘झूठों का पुलिंदा’ हैं और उन्होंने जो भी रसीद दिखाई हैं वे सभी फर्जी हैं.

केंद्रीय वित्त मंत्री जेटली के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने आजाद को निलंबिता कर दिया है. आजाद पिछले कई वर्षों से डीडीसीए में कथित अनियमितताओं का खुलासा करने का प्रयास कर रहे हैं. उन्होंने इस प्रकरण के खुलासे को लेकर रविवार को प्रेस कांफ्रेंस भी की थी.

पूर्व क्रिकेटर आजाद ने जेटली का नाम लिए बगैर 1999 से 2013 के दौरान उनके अध्यक्ष कार्यकाल के दौरान राज्य क्रिकेट संघ में वित्तीय धोखाधड़ी दिखाने का प्रयास किया था. बत्रा ने कहा कि आजाद पूरी तरह से झूठ बोल रहे हैं.

बत्रा ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘कीर्ति आजाद ने मेरे खिलाफ कम से कम 20 आरटीआई दायर की है. लेकिन हर बार वह और अधिक झूठ बोलता है.” बत्रा ने कहा, ‘‘मैं क्रिकेट में नहीं घुस रहा लेकिन मैं आपसे कह दूं कि वह जो भी वह रहा है वह सब कुछ बकवास, झूठ है और टीवी पर वह जो बिल दिखा रहा है वे सभी फर्जी हैं.”

उन्होंने कहा, ‘‘उसने आरके ज्वैलर्स के 2013 के बिल दिखाए, मैं तब कोषाध्यक्ष था और यह बिल डीडीसीए का नहीं है. यह निश्चित तौर पर उसका निजी बिल है. अगर वह साबित कर दे कि आरके ज्वैलर्स का बिल डीडीसीए का है तो मैं आपसे कह रहा हूं कि मैं हॉकी से भी इस्तीफा दे दूंगा. साथ ही उसने प्रेस रिपोर्ट में एल शाइन को तीन करोड़ 30 लाख के भुगतान की बात दिखाई जबकि कुल भुगतान सिर्फ 33 लाख का है. उसने झूठ का पुलिदा बोला है. मैं क्रिकेट पर अधिक नहीं बोलना चाहता लेकिन मैं उसके बारे में काफी कुछ बोल सकता हूं.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें