35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फीफा अध्यक्ष पद के लिये चुनाव लडेंगे माराडोना

पेरिस : अर्जेंटीना के स्‍टार फुटबॉलर डियगो माराडोना फीफा के अध्यक्ष पद के लिये चुनाव लडेंगे. उरुग्वे के एक पत्रकार ने आज यह जानकारी दी. पत्रकार विक्टर ह्यूगो मोरालेस ने ट्विटर पर कहा, जब मैंने फीफा अध्यक्ष पद के लिये उम्मीद्वारी के बारे में पूछा तो डियगो माराडोना के शब्द थे, मैं उम्मीद्वार हूं. मोरालेस […]

पेरिस : अर्जेंटीना के स्‍टार फुटबॉलर डियगो माराडोना फीफा के अध्यक्ष पद के लिये चुनाव लडेंगे. उरुग्वे के एक पत्रकार ने आज यह जानकारी दी. पत्रकार विक्टर ह्यूगो मोरालेस ने ट्विटर पर कहा, जब मैंने फीफा अध्यक्ष पद के लिये उम्मीद्वारी के बारे में पूछा तो डियगो माराडोना के शब्द थे, मैं उम्मीद्वार हूं.

मोरालेस ने कहा कि उन्होंने माराडोना को फोन करके उनके पिताजी के तबीयत के बारे में पूछा था. ये दोनों डि जुर्डा टेलीविजन कार्यक्रम मिलकर पेश करते हैं. माराडोना वर्तमान अध्यक्ष सेप ब्लाटर के नेतृत्व वाले फीफा के कडे आलोचक रहे हैं. ब्लाटर ने पिछले महीने कहा था कि वह इस्तीफा दे देंगे.

पूर्व ब्राजीली स्टार जिको और लाइबेरियाई फुटबॉल महासंघ के अध्यक्ष मुसा बिल्टी पहले ही अपनी उम्मीद्वारी घोषित कर चुके हैं. फीफा की विशेष कांग्रेस दिसंबर से पहले आयोजित नहीं की जाएगी. गौरतलब हो‍ कि फीफा में भ्रष्‍टाचार के आरोप लगने के बाद मौजूदा फीफा अध्‍यक्ष सेप ब्‍लाटर ने अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया है. हालांकि ब्‍लाटर अब भी अध्‍यक्ष के रुप में काम कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें