33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोच्चि में पूरे विश्वास के साथ उतरेंगे विश्वनाथन आनंद

नयी दिल्ली : पांच बार के विश्व चैम्पियन विश्वनाथन आनंद सोच्चि में आगामी विश्व शतरंज चैम्पियनशिप में पूरे आत्मविश्वास और सकारात्मक सोच के साथ उतरेंगे. आनंद ने अपने विरोधी मैग्नस कार्लसन को कठिन प्रतिद्वंद्वी कहा. एनआइआइटी द्वारा जारी आनंद के इंटरव्यू में कहा गया, कार्लसन ने काफी कुछ हासिल किया है और उसका खेल बेहद […]

नयी दिल्ली : पांच बार के विश्व चैम्पियन विश्वनाथन आनंद सोच्चि में आगामी विश्व शतरंज चैम्पियनशिप में पूरे आत्मविश्वास और सकारात्मक सोच के साथ उतरेंगे. आनंद ने अपने विरोधी मैग्नस कार्लसन को कठिन प्रतिद्वंद्वी कहा.

एनआइआइटी द्वारा जारी आनंद के इंटरव्यू में कहा गया, कार्लसन ने काफी कुछ हासिल किया है और उसका खेल बेहद कठिन है. वह पूरे मनोबल के साथ सोच्चि आयेगा. आनंद पिछले साल चेन्नई में नार्वे के 23 वर्षीय कार्लसन से खिताब हार गए थे. उसके बाद से उन्होंने हालांकि अच्छा प्रदर्शन किया है.

उन्होंने कहा , मैं इस साल अपने प्रदर्शन से खुश हूं. मैने 2013 में भी कुछ अच्छे मुकाबले जीते थे लेकिन कुछ खराब पराजय भी झेली. मैंने इस साल निरंतरता से खेला और सकारात्मक सोच के साथ सोच्चि जाउंगा.
* मोदी ने दी शुभकामना
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व चैम्पियन विश्वनाथन आनंद को सोच्चि में होने वाले विश्व शतरंज चैम्पियनशिप के लिए शुभकामना दी है. उन्‍होंने भरोशा जताया है कि आनंद एक बार फिर देश का नाम रौशन करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें