25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यूएस ओपन : सानिया-कारा का कैरोलिना-क्रिस्टीना से होगा मुकाबला

न्यूयॉर्क : भारत की सानिया मिर्जा और उनकी जिम्बाब्वे की जोडीदार कारा ब्लैक को कल यहां ड्रा में अमेरिकी ओपन महिला युगल में तीसरी वरीयता दी गयी और उनका मुकाबला चेक जोडी कैरोलिना तथा क्रिस्टीना लिस्कोवा से होगा. पुरुष युगल में भारत का प्रतिनिधित्व लिएंडर पेस और डेविस कप विजेता रोहन बोपन्ना करेंगे. पेस और […]

न्यूयॉर्क : भारत की सानिया मिर्जा और उनकी जिम्बाब्वे की जोडीदार कारा ब्लैक को कल यहां ड्रा में अमेरिकी ओपन महिला युगल में तीसरी वरीयता दी गयी और उनका मुकाबला चेक जोडी कैरोलिना तथा क्रिस्टीना लिस्कोवा से होगा. पुरुष युगल में भारत का प्रतिनिधित्व लिएंडर पेस और डेविस कप विजेता रोहन बोपन्ना करेंगे.

पेस और उनके चेक जोडीदार राडेक स्तीपनेक छठीं वरीयता पर हैं और वे अपने पहले दौर में इतालवी सिमोन बोलेली तथा फाबियो फोगनिनी से मुकाबला करेंगे. बोपन्ना और उनके पाकिस्तानी जोडीदार ऐसाम उल हक कुरैशी 13वीं वरीयता पर हैं और वे डेनियल ब्रैक्सियाली तथा एंडरीस सेप्पी के खिलाफ उतरेंगे.

भारत की तरफ से पुरुष एकल में कोई भी प्रतिस्पर्धा में नहीं है क्योंकि सोमेदव क्वालीफाइंग चरण के पहले दौर में हार गए, जबकि युकी भांबरी और सनम सिंह दूसरे दौर में पराजित हो गए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें