34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हेलीकॉप्टर दुर्घटना में बास्‍केटबॉल खिलाड़ी समेत 8 की मौत, दुर्घटनाग्रस्त क्षेत्र में कैंप करेगी जांच टीम

एंजिलिस : बास्केटबॉल के दिग्गज कोबे ब्रायंट और आठ अन्य की मौत का कारण बनी हेलीकॉप्टर दुर्घटना की जांच के जांचकर्ता सप्ताह भर तक घटनास्थल पर रहेंगे और उन्हें दुनिया को स्तब्ध कर देने वाले इस हादसे के कारणों का पता लगाने की उम्मीद है. ब्रायंट 41 साल के थे. वह रविवार को अपनी 13 […]

एंजिलिस : बास्केटबॉल के दिग्गज कोबे ब्रायंट और आठ अन्य की मौत का कारण बनी हेलीकॉप्टर दुर्घटना की जांच के जांचकर्ता सप्ताह भर तक घटनास्थल पर रहेंगे और उन्हें दुनिया को स्तब्ध कर देने वाले इस हादसे के कारणों का पता लगाने की उम्मीद है.

ब्रायंट 41 साल के थे. वह रविवार को अपनी 13 वर्षीय बेटी गियाना और सात अन्य के साथ यात्रा कर रहे थे जब सिकोरस्की एस-76 हेलीकॉप्टर लास एंजिलिस के उत्तर पश्चिम में स्थित कालाबासास में गहरी धुंध के कारण पहाड़ियों से टकरा गया था. इस दुर्घटना में हेलीकॉप्टर में सवार सभी यात्रियों और पायलट की मौत हो गयी थी.

पांच बार के एनबीए चैंपियन और दो बार के ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता ब्रायंट को बास्केटबॉल का सर्वकालिक महान खिलाड़ियों में से एक आंका जाता है. वह ओरेंज काउंटी से निजी हेलीकॉप्टर में थाउजैंड ओक्स स्थित माम्बा स्पोर्ट्स अकादमी जा रहे थे. वहां उनकी बेटी को मैच खेलना था. राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड की सदस्य जेनिफर होमेंडी ने कहा कि जांचकर्ता सबूत जुटाने के लिये पूरे सप्ताह तक दुर्घटनास्थल पर रहेंगे.

उन्होंने कहा, दुर्घटनास्थल का दृश्य भयावह है. हम उन सबूतों को जुटाने के लिये लगभग पांच दिन तक यहां रहेंगे जो नष्ट हो सकते हैं. होमेंडी ने कहा कि एयरक्राफ्ट में ब्लैक बॉक्स नहीं था क्योंकि इस तरह के हेलीकॉप्टर में उसकी जरूरत नहीं होती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें