हॉकी स्ट्राइकर मंदीप सिंह जीत के साथ करना चाहते हैं साल की शुरुआत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

भुवनेश्वर : भारतीय स्ट्राइकर मंदीप सिंह ने गुरुवार को कहा कि उनकी टीम इस महीने के अंत में होने वाले दो मैचों के मुकाबले में सत्र की शुरुआत जीत से करना चाहेगी जिसमें वह घरेलू मैदान में नीदरलैंड के खिलाफ एफआईएच प्रो लीग में पदार्पण करने को तैयार है.

पिछले साल प्रो लीग के पहले चरण में भारत ने हिस्सा नहीं लिया था और अब टीम टूर्नामेंट के पहले चरण में भुवनेश्वर में 18 और 19 जनवरी को नीदरलैंड से भिड़ेगी.

युवा स्ट्राइकर को लगता है कि पाचवीं रैंकिंग पर काबिज मेजबान टीम आगामी मुकाबले में तीसरी रैंकिंग की नीदरलैंड को कड़ी चुनौती देगी. मंदीप ने पिछले साल भारत के सर्वाधिक गोल दागे थे.उन्होंने कहा, हमने हमेशा नीदरलैंड के खिलाफ करीबी मैच खेले हैं और हालांकि पिछले साल हम उनके खिलाफ नहीं खेले, लेकिन हमारा मानना है कि अच्छे संयोजन और गोल करने की क्षमता के साथ बतौर टीम हमने काफी सुधार किया है.

उन्होंने कहा, साथ ही हम घरेलू मैदान पर खेल रहे हैं, इसलिये हम निश्चित रूप से अपने प्रशंसकों को निराश नहीं करना चाहेंगे. हम सत्र की शुरुआत जीत से करना चाहते हैं. मंदीप को लगता है कि उन्हें अपने साथी खिलाड़ियों की मदद से सफलता मिली जिनके बाद उनके लिये टर्फ पर चमकना संभव नहीं होता.

उन्होंने कहा, अगर मैं गोल कर रहा हूं तो ऐसा इसलिये है कि मुझे अपने साथियों से मदद मिल रही है. सीनियर खिलाड़ी एस वी सुनील, रमनदीप सिंह और आकाशदीप सिंह से मेरा तालमेल काफी बेहतर है क्योंकि हमने एक साथ काफी समय बिताया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें