36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मेदवेदेव को टक्कर देने में सफल रहा, लेकिन टखना मुड़ने से परेशानी हुई : प्रजनेश

न्यूयार्क : भारतीय टेनिस खिलाड़ी प्रजनेश गुणेश्वरन ने कहा कि उन्होंने यूएस ओपन के पहले दौर के मुकाबले में विश्व रैंकिंग में पांचवें स्थान पर काबिज दानिल मेदवेदेव को कड़ी टक्कर दी, लेकिन टखना मुड़ने के कारण वह आक्रामक खेल को जारी नहीं रख पाये. लगातार चौथे ग्रैंडस्लैम के मुख्य ड्रा में खेल रहे प्रजनेश […]

न्यूयार्क : भारतीय टेनिस खिलाड़ी प्रजनेश गुणेश्वरन ने कहा कि उन्होंने यूएस ओपन के पहले दौर के मुकाबले में विश्व रैंकिंग में पांचवें स्थान पर काबिज दानिल मेदवेदेव को कड़ी टक्कर दी, लेकिन टखना मुड़ने के कारण वह आक्रामक खेल को जारी नहीं रख पाये.

लगातार चौथे ग्रैंडस्लैम के मुख्य ड्रा में खेल रहे प्रजनेश को सोमवार को रूस के खिलाड़ी से 4-6 1-6 2-6 से शिकस्त मिली. प्रजनेश और मेदवेदेव के बीच मुकाबले की शुरुआत में लंबी रैलियां देखने को मिली लेकिन यहां के लुई आर्मस्ट्रांग स्टेडियम में बायें हाथ का खिलाड़ी अपना लय बरकरार नहीं रख पाया.

प्रजनेश ने कहा, वह निरंतर अच्छा प्रदर्शन करने वाला खिलाड़ी है. वह ज्यादा गलतियां नहीं करता, लेकिन मुझे लगता है मैंने अपने खेल से उसे टक्कर दी. मुझे ऐसा लगातार करते रहना चाहिए था जिसके लिए मुझे कोर्ट में फुर्तीला रहना था. मेरे टखना मुड़ गया जिसके बाद मेरे लिए स्थिति मुश्किल हो गयी.

चेन्नई के 29 साल के इस खिलाड़ी ने कहा, वह बैकहैंड कॉर्नर पर बहुत अच्छा खेलता है. यहां तक ​​कि ज्यादा दौड़े बिना भी खेल पर नियंत्रण रखता है. उसका क्रास शाट इतना शानदार है कि मेरा फारहैंड शाट बेअसर हो जाता था, लेकिन, मेरे लिए कुल मिलाकर, एक अच्छा अनुभव रहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें