27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खेल मंत्री रीजीजू ने पीवी सिंधू को दिया दस लाख का चेक

नयी दिल्ली : खेल मंत्री कीरेन रीजीजू ने मंगलवार को पीवी सिंधू को स्विट्जरलैंड के बासेल में विश्व चैंपियनशिप में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के लिये दस लाख रुपये का चेक सौंपा. ओलंपिक रजत पदक विजेता ने यहां पहुंचने पर खेल मंत्री से मुलाकात की. इस हैदराबादी खिलाड़ी ने रविवार को फाइनल में जापान की […]

नयी दिल्ली : खेल मंत्री कीरेन रीजीजू ने मंगलवार को पीवी सिंधू को स्विट्जरलैंड के बासेल में विश्व चैंपियनशिप में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के लिये दस लाख रुपये का चेक सौंपा.

ओलंपिक रजत पदक विजेता ने यहां पहुंचने पर खेल मंत्री से मुलाकात की. इस हैदराबादी खिलाड़ी ने रविवार को फाइनल में जापान की नोजोमी ओकुहारा पर एकतरफा जीत दर्ज की थी.

रीजीजू के साथ सिंधू की मुलाकात के दौरान भारतीय बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष हिमांता बिस्वा सरमा, कोच पुलेला गोपीचंद और किम जी ह्यून तथा सिंधू के पिता पी वी रमन्ना भी उपस्थित थे.

रमन्ना 1986 एशियाई खेलों में कांस्य पदक जीतने वाली भारतीय वॉलीबॉल टीम के सदस्य थे. यह मुलाकात एक घंटे से भी अधिक समय तक चली. खेल मंत्री ने साई प्रणीत को भी बधाई दी और विश्व चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीतने पर उन्हें चार लाख रुपये का चेक दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें