31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पाकिस्तानी पति के समर्थन में सामने आयीं, सानिया मिर्जा

नयी दिल्ली: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का ट्वीट कल इसलिए चर्चा में था, क्योंकि उन्होंने तेलंगाना का ब्रांड एंबेसडर बनाये जाने के बाद हुए विरोध पर भड़ास निकाली थी. कल उन्होंने कहा था कि मेरी शादी पाकिस्तान में हुई है, लेकिन मैं मरते दमतक भारतीय रहूंगी. आज फिर सानिया का एक ट्वीट चर्चा में […]

नयी दिल्ली: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का ट्वीट कल इसलिए चर्चा में था, क्योंकि उन्होंने तेलंगाना का ब्रांड एंबेसडर बनाये जाने के बाद हुए विरोध पर भड़ास निकाली थी. कल उन्होंने कहा था कि मेरी शादी पाकिस्तान में हुई है, लेकिन मैं मरते दमतक भारतीय रहूंगी.

आज फिर सानिया का एक ट्वीट चर्चा में हैं. कैरेबियाई प्रीमियर लीग में वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज टिनो बेस्ट से झगड़े के बाद सानिया ने अपने पति पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक का समर्थन किया है. सानिया ने ट्विटर पर लिखा कि वह चाहती थी कि शोएब उस समय टिनो को तमाचा जड़ते जब किंगस्टन ओवल में टी20 मैच के दौरान दोनों हाथापाई के करीब पहुंच गये थे.

https://twitter.com/MirzaSania/statuses/492157084616491008

सानिया ने कहा , क्रिकेट के मैदान पर नस्लीय टिप्पणी. शर्मनाक. मुझे पता है कि शोएब ने उसे मारा नहीं लेकिन मुझे लगता है कि उसे मारना चाहिए था. हैशटैग टिनो बेस्ट हैशटैग इडियट. सेंट लूसिया के लिए खेल रहे शोएब ने 49 रन बनाये थे और ड्वेन स्मिथ ( नाबाद 110 ) के साथ अहम साझेदारी की लेकिन बेस्ट को दो चौके जडने के बाद उसके साथ उनका झगडा हो गए.

दोनों ने न सिर्फ मैदान पर एक दूसरे को अपशब्द कहे बल्कि होटल में भी लड़ाई जारी रही. सीपीएल आयोजकों ने इस घटना को मामूली बताया है लेकिन खिलाडियों पर मैच फीस का भारी जुर्माना लगाया गया. शोएब को आधी मैच फीस और बेस्ट को 60 प्रतिशत गंवाना पडा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें