28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

FIFA WC:प्रतिष्ठा बचाने उतरेगी ब्राजील टीम

ब्रासीलिया:नेमार ने अपने ब्राजीली साथियों से अपील की है कि सेमीफाइनल में शर्मनाक हार के बाद वे शनिवार को यहां विश्व कप तीसरे स्थान के मुकाबले में नीदरलैंड को हरा कर प्रतिष्ठा बचायें. यह ऐसा मैच है, जो कोई टीम खेलना नहीं चाहती, लेकिन मेजबान टीम की जर्मनी के हाथों सेमीफाइनल में 7-1 से हार […]

ब्रासीलिया:नेमार ने अपने ब्राजीली साथियों से अपील की है कि सेमीफाइनल में शर्मनाक हार के बाद वे शनिवार को यहां विश्व कप तीसरे स्थान के मुकाबले में नीदरलैंड को हरा कर प्रतिष्ठा बचायें. यह ऐसा मैच है, जो कोई टीम खेलना नहीं चाहती, लेकिन मेजबान टीम की जर्मनी के हाथों सेमीफाइनल में 7-1 से हार के बाद यह मुकाबला महत्वपूर्ण हो गया है. नेमार कोलंबिया के खिलाफ क्वार्टर फाइनल में रीढ़ की हड्डी टूटने के बाद सेमीफाइनल नहीं खेल सके थे, लेकिन उन्होंने अपनी राष्ट्रीय टीम ब्राजील से सिर उठा कर टूर्नामेंट से रुखसत होने की अपील की.

नेमार ने कहा यह अविश्वसनीय था और इसकी कोई सफाई नहीं दी जा सकती. हमारे पास अपना नाम फुटबॉल के इतिहास में दर्ज कराने का मौका था, लेकिन हम नाकाम रहे. उन्होंने कहा सेमीफाइनल में हमारा प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. हम उस तरह की फुटबॉल नहीं खेल सके, जिसके लिए ब्राजील जाना जाता है. उन्होंने कहा : अब हमें शनिवार को तीसरे स्थान के मुकाबले को फाइनल की तरह खेलना है और हंसते हुए विश्व कप से विदा लेना है. इससे दर्द कम नहीं होगा, लेकिन यह अहम है. यह बतौर कोच लुई फिलीप स्कोलारी का ब्राजील के साथ आखिरी मैच भी हो सकता है.

कोच टीम में बदलाव कर सकते हैं, चूंकि खिलाड़ियों का मनोबल काफी गिरा हुआ है. कप्तान थिएगो सिल्वा निलंबन के बाद वापसी करेंगे, जबकि पेरिस सेंट जर्मेन के उनके साथी मैक्सवेल भी खेल सकते हैं. नेमार की अपील के बावजूद ब्राजीली खिलाड़ियों को प्रेरित करना कोच के लिए काफी होगा. राइट बैक डेनियल अल्वेस कह चुके हैं कि कांस्य पदक मुकाबले में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें