38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गेंदबाजी में प्रयोग ही केकेआर के खिलाफ सफलता की कुंजी बने : जयवर्धने

मुंबई : कोलकाता नाइट राइडर्स को नौ विकेट से हराकर आईपीएल की अंकतालिका में शीर्ष पर रही मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने कहा कि गेंदबाजी में प्रयोग आखिरी मैच में उनकी टीम की सफलता की कुंजी रहे. पहले गेंदबाजी के कप्तान रोहित शर्मा के फैसले को सही साबित करते हुए श्रीलंका के […]

मुंबई : कोलकाता नाइट राइडर्स को नौ विकेट से हराकर आईपीएल की अंकतालिका में शीर्ष पर रही मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने कहा कि गेंदबाजी में प्रयोग आखिरी मैच में उनकी टीम की सफलता की कुंजी रहे. पहले गेंदबाजी के कप्तान रोहित शर्मा के फैसले को सही साबित करते हुए श्रीलंका के लसिथ मलिंगा की अगुवाई में मुंबई के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. केकेआर सात विकेट पर 133 रन ही बना सकी जो मुंबई ने 23 गेंद और नौ विकेट बाकी रहते हासिल कर लिया.

यह पूछने पर कि पावरप्ले में इतने गेंदबाजों को आजमाना और आंद्रे रसेल को धीमे बाउंसर डालना क्या रणनीति का हिस्सा थे, जयवर्धने ने कहा ,‘ हम चाहते थे कि वे कोई कयास नहीं लगा सकें. कोलकाता में वे हमारी रणनीति समझ गए थे और उन्होंने उम्दा बल्लेबाजी की. इस बार हमने उन्हें मौका ही नहीं दिया.”

उन्होंने क्रिस लिन और शुभमान गिल की 49 रन की साझेदारी तोड़कर मुंबई को मैच में लाने का श्रेय हार्दिक पंड्या को दिया. उन्होंने कहा ,‘‘ हमें शुरूआत में विकेट नहीं मिल रहे थे लेकिन हार्दिक ने वे विकेट लिये. कृणाल ने भी उम्दा गेंदबाजी करके दबाव बनाये रखा. मलिंगा के पास अपार अनुभव है जिसका उसने पूरा इस्तेमाल किया.”

हार्दिक की तारीफ करते हुए जयवर्धने ने कहा ,‘ तकनीक से ज्यादा उसका रवैया काबिले तारीफ है. उसके प्रदर्शन में काफी सुधार आया है और बतौर बल्लेबाज भी वह गेंदबाजों के लिये परेशानी का सबब बना हुआ है.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें