36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ब्रावो ने धौनी को सर्वश्रेष्‍ठ कप्‍तान बताया, कहा – IPL ने खिलाड़ियों के कौशल को बढ़ाया

चेन्नई : वेस्टइंडीज के आलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने गुरुवार को कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग ने खिलाड़ियों के कौशल को बढ़ाया है और प्रत्येक टीम ने क्रिकेटरों की कमजोरियों को दूर करने के लिये उच्चस्तरीय कोच रखे हैं. ब्रावो ने इसके साथ ही कहा कि वेस्टइंडीज आगामी विश्व कप में सभी टीमों के लिये कड़ी […]

चेन्नई : वेस्टइंडीज के आलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने गुरुवार को कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग ने खिलाड़ियों के कौशल को बढ़ाया है और प्रत्येक टीम ने क्रिकेटरों की कमजोरियों को दूर करने के लिये उच्चस्तरीय कोच रखे हैं.

ब्रावो ने इसके साथ ही कहा कि वेस्टइंडीज आगामी विश्व कप में सभी टीमों के लिये कड़ी चुनौती पेश करेगा, क्योंकि उसके पास क्रिस गेल और आंद्रे रसेल जैसे खतरनाक खिलाड़ी हैं. इस कैरेबियाई खिलाड़ी ने इसके साथ ही महेंद्र सिंह धौनी के नेतृत्व कौशल की भी तारीफ की और कहा कि वह जितने भी कप्तानों के साथ खेले उनमें यह विकेटकीपर बल्लेबाज सर्वश्रेष्ठ है.

ब्रावो ने कहा, मेरा मानना है कि आईपीएल से घरेलू खिलाड़ियों को मदद मिलती है. खिलाड़ियों को अपने कौशल में सुधार करने का मौका मिलता है. चेन्नई सुपरकिंग्स मेरी पसंदीदा टीम है और इसकी पीली जर्सी पहनकर हमेशा अच्छा लगता है. विश्व कप में वेस्टइंडीज की संभावना के बारे में उन्होंने कहा, किसी भी अन्य टीम की तरह वेस्टइंडीज के भी विश्व कप जीतने की पूरी संभावना है. वेस्टइंडीज की टीम भी अन्य टीमों की तरह अच्छी है.

ब्रावो ने कहा, यूनिवर्सल बॉस (क्रिस गेल) टीम में हैं. आंद्रे रसेल टीम में है. शैनोन गैब्रियल टीम में है. ये सभी बहुत अच्छे खिलाड़ी है. सभी मैच विजेता हैं. इन पर सभी की निगाह टिकी रहेगी. धौनी की कप्तानी के बारे में उन्होंने कहा, इसमें कुछ भी छिपा नहीं है. मुझे धौनी की कप्तानी में खेलना पसंद है.

सभी जानते हैं कि धौनी के नेतृत्व को लेकर मैं बहुत कुछ कह सकता हूं. वह दुनिया का सर्वश्रेष्ठ कप्तान है. ब्रावो से पूछा गया कि चेन्नई की टीम सबसे अच्छा गायक कौन है, उन्होंने कहा, आप किसको सोच रहे हैं. वह सुरेश रैना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें