21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

CWG2018 : कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स से 13 खिलाड़ी गायब

गोल्ड कोस्ट : राष्ट्रमंडल खेलों से कैमरून के आठ खिलाड़ी गायब होने के बाद अब पांच और अफ्रीकी खिलाड़ियों के लापता होने की खबर है. आयोजकों ने कहा कि रवांडा और युगांडा के खिलाड़ी लापता है जबकि सियरा लियोन के दो स्क्वाश खिलाड़ियों का भी पता नहीं चल रहा. राष्ट्रमंडल खेल महासंघ के मुख्य कार्यकारी […]

गोल्ड कोस्ट : राष्ट्रमंडल खेलों से कैमरून के आठ खिलाड़ी गायब होने के बाद अब पांच और अफ्रीकी खिलाड़ियों के लापता होने की खबर है. आयोजकों ने कहा कि रवांडा और युगांडा के खिलाड़ी लापता है जबकि सियरा लियोन के दो स्क्वाश खिलाड़ियों का भी पता नहीं चल रहा. राष्ट्रमंडल खेल महासंघ के मुख्य कार्यकारी डेविड ग्रेवेमबर्ग ने कहा , हम सावधानी से इस पर गौर कर रहे हैं.

जिनके पास वीजा है , वे यहां रूकने के हकदार है लेकिन वीजा अवधि से ज्यादा रूकने का मसला होने पर कदम उठाना होगा या अगर किसी ने राजकीय संरक्षण के लिये आवेदन तो नहीं किया है.

इसे भी पढ़ें…

सुशील, बबिता और राहुल राष्ट्रमंडल कुश्ती के फाइनल में

उन्होंने कहा , हमारा फोकस इन खिलाड़ियों को तलाशने में मदद करना है. सिडनी ओलंपिक 2000 के बाद 100 से ज्यादा खिलाड़ी वीजा अवधि से ज्यादा रूक गए थे. इन राष्ट्रमंडल खेलों में खिलाड़ियों का वीजा 15 मई तक का है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें