1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 ishan kishan got out strangely against lucknow super giants video viral on social media aml

IPL 2022: लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ अजीब ढंग से आउट हुए ईशान किशन, VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल

रविवार को लखनऊ सुपर जायंट्स ने कप्तान केएल राहुल की नाबाद शतकीय पारी की बदौलत मुंबई इंडियंस को 36 रन से हरा दिया है. मैच में ईशान किशन अजीब ढंग से आउट हुए. उनके आउट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. मुंबई लगातार अपना आठवां मुकाबला हार गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ishan Kishan
Ishan Kishan
PTI

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 की मेगा नीलामी में सबसे महंगे बिके ईशान किशन रविवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुकाबले में अजीब ढंग से आउट हुए. विकेट के पीछे स्लीप में उनका कैच पकड़ा गया. सबसे महंगे खिलाड़ी होने के बावजूद ईशान किशन मैदान पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं. मौजूदा सत्र में आठ मैच में किशन ने 28.43 के औसत और 108.15 के स्ट्राइक रेट से सिर्फ 199 का स्कोर किया है.

पिछले छह मैचों से ईशान किशन ने नहीं बनाया बड़ा स्कोर 

आईपीएल 2022 के पहले दो मैचों में अर्धशतक बनाने के बाद, ईशान किशन पिछले छह मैचों में 26 से आगे निकलने में नाकाम रहे हैं. उनके खराब फॉर्म ने एमआई के प्रदर्शन को भी खराब कर दिया है क्योंकि पांच बार की चैंपियन को आठ मैच खेलने के बावजूद एक मैच में भी जीत नहीं मिली है. रविवार को लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ उनकी आठवीं हार हुई.

132 पर ऑल आउट हो गयी मुंबई इंडियंस

मुंबई इंडियंस 169 के मामूली लक्ष्य का पीछा करने में विफल रहा. किशन भी नहीं चल सके क्योंकि उन्होंने 20 गेंदों में सिर्फ आठ रन बनाए. हालांकि किशन के आउट होने का तरीका वायरल हो रहा है. उन्होंने लेग स्पिनर रवि बिश्नोई की वाइड गेंद पर पहुंचने का प्रयास किया और इनसाइड एज लगा. गेंद ने किनारा लिया और एलएसजी विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक के जूते से रिबाउंड हुई और पहली स्लिप पर जेसन होल्डर के हाथ में पहुंच गयी.

ईशान किशन से बात करेंगे महेला जयवर्धने

इस आउट ने मुंबई इंडियंस को स्तब्ध कर दिया, जबकि एलएसजी कैंप ने जश्न मनाया गया. बाद में, मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने कहा कि उन्होंने थोड़ा संघर्ष किया है, हमने उन्हें अपना स्वाभाविक खेल खेलने की आजादी दी है. मैंने आज तक उनसे बात नहीं की है, लेकिन जल्द ही उनसे बात करूंगा. मुझे बल्लेबाजों के प्रदर्शन की समीक्षा करने की जरूरत है.

मुंबई की बल्लेबाजी चिंता का विषय

जयवर्धने ने कहा कि यह अब तक चिंता का विषय रहा है लेकिन यह एक वरिष्ठ समूह है इसलिए हमें आगे बढ़ते रहने की जरूरत है. हम जहां तक ​​हो सके बल्लेबाजी इकाई को लगातार बनाए रखना चाहते हैं. मुंबई इंडियंस अधिकतर मुकाबले बल्लेबाजों की विफलता के कारण गंवायी है. टीम अब प्लेऑफ की रेस से भी बाहर हो गयी हैं. अब केवल लीग मैचों को औपचारिकताएं बाकी हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें