1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 100 percent spectators allowed in ipl playoffs women challengers in may avd

IPL 2022: आईपीएल प्लेऑफ में 100 फीसदी दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति, मई में महिला चैलेंजर्स

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से जुड़े एक प्रमुख विकास में प्ले-ऑफ और एलिमिनेटर मैच 24 और 26 मई में कोलकाता में खेले जायेंगे, जबकि दूसरा प्ले ऑफ और फाइनल 27 और 29 मई को अहमदाबाद में खेले जायेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आईपीएल प्लेऑफ
आईपीएल प्लेऑफ
pti photo

आईपीएल 2022 (ipl 2022) के प्लेऑफ मुकाबले में 100 फीसदी दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति दे दी गयी है. इसकी पुष्टि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली कर दी है. इसके अलावा एक और बड़ी खबर सामने आ रही है कि 24 से 28 मई के बीच महिला चैलेंजर्स खेला जाएगा.

कोलकाता और अहमदाबाद में खेले जाएंगे प्लेऑफ के मुकाबले

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से जुड़े एक प्रमुख विकास में प्ले-ऑफ और एलिमिनेटर मैच 24 और 26 मई में कोलकाता में खेले जायेंगे, जबकि दूसरा प्ले ऑफ और फाइनल 27 और 29 मई को अहमदाबाद में खेले जायेंगे. इन मैचों में स्टेडियम में दर्शकों की पूरी मौजूदगी होगी. सौरव गांगुली ने कहा, जहां तक ​​पुरुषों के आईपीएल नॉकआउट चरण के मैचों का संबंध है, यह कोलकाता और अहमदाबाद में आयोजित किया जाएगा. इसमें 22 मई को लीग चरण के समापन के बाद खेले जाने वाले मैचों के लिए दर्शकों की शत-प्रतिशत उपस्थिति की मंजूरी होगी.

24 से 28 मई तक महिला चैलेंजर्स

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बोर्ड की शीर्ष परिषद की बैठक के बाद शनिवार को पुष्टि की कि तीन टीमों की महिला चैलेंजर का आयोजन 24 से 28 मई तक लखनऊ में होगा. बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली ने मीडियाकर्मियों को कहा, महिला चैलेंजर सीरीज 24 से 28 मई के बीच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में होगी.

भारत-दक्षिण अफ्रीका टी20 सीरीज की घोषणा

बीसीसीआई ने इसके साथ ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली पांच मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय शृंखला की तारीखों और स्थल की भी घोषणा की. यह मैच 9, 12, 14, 17 और 19 जून को खेले जायेंगे. इसकी मेजबानी दिल्ली, कटक, विजाग (विशाखापत्तनम), राजकोट और बेंगलुरु को सौंपी गयी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें