1. home Hindi News
  2. sports
  3. india vs australia 4th test match indian team unhappy restrictions in brisbane bcci ajinkya rahane rohit sharma rkt

India Vs Australia: ब्रिस्बेन में खेले जाने वाले चौथे टेस्ट पर मंडराया खतरा, ऑस्‍ट्रेलिया को लग सकता है झटका, टीम इंडिया ने रखी ये शर्त

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

Australia vs India
Australia vs India
Twitter

India Vs Australia: भारतीय टीम (Indian Team) इस समय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है और दोनों देशों के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. वहीं दोनों देशों के बीच खेला जाने वाला सीरीज का चौथे और आखरी मैच पर खतरा मंडरा रहा है. 15 जनवरी से ब्रिस्बेन (Brisbane) में खेले जाने वाले चौथे टेस्ट मैच होने पर शंसय बरकरा है.

बता दें कि ब्रिस्बेन के गाबा स्टेडियम में 15 जनवरी से सीरीज का अखिरी मैच खेला जाना है. पर इस मैच से पहले वहां कोरोना का वजह से सख्त लॉकडाउन लगाया गया है. जानकारी के मुताबित सख्त नियम के चलते भारतीय टीम ने वहां खेलने से पूरी तरह से इनकार कर दिया है. बता दें कि भारतीय टीम ने कहा है कि ब्रिस्बेन जाने पर भी उनपर कड़ी पाबंदियां लगाई जाती हैं , तो वो वहां नहीं जायेंगे.

खबरों की माने तो भारतीय टीम ने यह भी कहा है कि अगर ब्रिस्बेन में खेले जाने वाले मैच से पहले उन्हें सिर्फ होटल के कमरों में रहने को कहा जाता है, तो वह ब्रिस्बेन जाने के एक ही शहर में दोनों मैच खेलेंगे. बता दें कि फिलहाल सीरीज का तीसरी मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है. जहां अस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबर है. विराट कोहली की गैरमौजूदगी में आजिंक्य राहाणे टीम की कमान संभाल रहे हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें