1. home Home
  2. sports
  3. i am not that amarinder singh forgive me indian football team goalkeeper expressed pain on twitter aml

मैं वो अमरिंदर सिंह नहीं हूं... मुझे बख्श दो, फुटबॉल टीम के गोलकीपर ने ट्विटर पर बयां किया दर्द

ट्विटर पर टैग करने के चक्कर में कई यूजर गलती कर रहे हैं. कैप्टन अमरिंदर सिंह को टैग करने की फिराक में कई मीडिया घराने भारतीय फुटबॉल टीम के गोलकीपर अमरिंदर सिंह को टैग कर रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Football Player Amrinder Singh
Football Player Amrinder Singh
Twitter

नयी दिल्ली : पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे के बाद वो चर्चा का केंद्र बिंदु बन गये हैं. लोग उनके बारे में जानना चाह रहे हैं. कई लोग सोशल मीडिया पर भी कैप्टन अमरिंदर सिंह को ढूढ रहे हैं. उनसे संबंधित बातों और खबरों को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. खबरों को ट्विटर पर कैप्टन अमरिंदर को टैग भी किया जा रहा है.

लेकिन ट्विटर पर टैग करने के चक्कर में कई यूजर गलती कर रहे हैं. कैप्टन अमरिंदर सिंह को टैग करने की फिराक में कई मीडिया घराने भारतीय फुटबॉल टीम के गोलकीपर अमरिंदर सिंह को टैग कर रहे हैं. फुटबॉल खिलाड़ी अमरिंदर सिंह इससे काफी परेशान हुए हैं और उन्हें ट्विटर के वॉल पर यह लिखना पड़ा कि मैं पंजाब का पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह नहीं हूं.

फुटबॉल टीम के गोलकीपर अमरिंदर सिंह ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि प्रिय समाचार मीडिया और पत्रकार भाई लोग मैं अमरिंदर सिंहभारतीय फुटबॉल टीम का गोलकीपर हूं. मैं पंजाब राज्य का पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह नहीं हूं. आप सभी से हाथ जोड़कर निवेदन करता हूं कि मुझे टैग करना बंद करें.

बता दें कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का ट्विटर हैंडल @capt_amarinder के नाम से है. जबकि, भारतीय फुटबॉल टीम के गोलकीपर अमरिंदर सिंह का ट्विटर हैंडल @Amrinder_1 के नाम से है. लोग गलती से कैप्टन अमरिंदर सिंह से जुड़ी खबरों को भारतीय टीम के गोलकीपर अमरिंदर सिंह को टैग कर रहे हैं.

उल्लेखनीय है पंजाब में राजनीतिक पारा चढ़ा हुआ है. पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर ने कुछ दिनों पहले अचानक इस्तीफा देकर सभी को चौंका दिया. उसके बाद चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब का मुख्यमंत्री बनाया गया. इस बीच नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस की मुश्किलें और बढ़ा दी. उन्होंने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें