1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. yuvraj singh hilariously trolled jasprit bumrah on his marriage news and funny comments on his photo rkt

शादी की खबरों के बीच युवराज सिंह ने बुमराह को किया जमकर ट्रोल, फोटो पर किया मजेदार कमेंट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शादी की खबरों के बीच युवराज सिंह ने बुमराह को किया जमकर ट्रोल
शादी की खबरों के बीच युवराज सिंह ने बुमराह को किया जमकर ट्रोल
Twitter

भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jaspirt Bumrah) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे है. बुमराह ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले चौथे और अंतिम मैच से छुट्टी मांगी थी. इसके पिछे बुमराह ने निजी कारणों का हवाला दिया था जिसके बाद बीसीसीआई के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी थी कि वह जल्द ही शादी की बंधन में बंध सकते हैं. वहीं युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने बुमराह की एक फोटो पर उन्हें जमकर ट्रोल किया है.

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज और पूर्व क्रिकेट युवराज सिंह ने बुमराह की एक तसवीर पर मजेदार कमेंट किया है. बता दें कि बुमराह ने मंगलवार को एक फोटो शेयर की, जिसमें वह अकेले बैठे हैं और कुछ सोचते हुए नजर आ रहे हैं, इस फोटो युवराज सिंह ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा कि 'पोंछा मारूं या झाड़ू? उन्होंने साथ ही हंसने वाली इमोजी भी शेयर की. बता दें कि युवराज सोशल मीडिया पर अपने मजाकिया अंदाज के लिए मशहूर हैं और अक्सर क्रिकेटरों के पोस्ट पर कॉमेंट्स करते हैं.

बता दें कि गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रहे चौथे क्रिकेट टेस्ट के लिए भारतीय टीम से पहले ही रिलीज किया जा चुका है. वहीं अब उनके शादी की खबरें सामने आयी हैं. बोर्ड के सचिव जय शाह ने एक विज्ञप्ति में कहा, ‘जसप्रीत बुमराह ने अनुरोध किया था कि निजी कारणों से वह चौथा टेस्ट नहीं खेल पायेंगे. उन्हें टीम से रिलीज कर दिया गया है और वह चयन के लिए उपलब्ध नहीं हैं.' बता दें कि चार मैचों की श्रृंखला वर्तमान में भारत 2-1 से आगे चल रही है. मालूम हो कि भारत को विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिए अंतिम टेस्ट जीतने या ड्रा करने की आवश्यकता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें