36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

WPL 2024 में बखेड़ा, मैदान में घुसा शख्स, इस क्रिकेटर ने ‘बाहुबली’ बनकर सिखाया सबक

WPL 2024: मुंबई इंडियंस और यूपी वॉरियर्स के बीच खेले गए मुकाबले में के दौरान एक दर्शक मैदान में घुस आया, जिसे यूपी वॉरियर्स की कप्तान और विकेटकीपर एलिसा हीली ने रोक दिया.

WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग 2024 का छठा मुकाबला  यूपी वॉरियर्स और मुंबई इंडियंस के बीच 28 फरवरी को खेला गया. यूपी वॉरियर्स ने मैच को सात विकेट से जीत लिया. यूपी की यह पहली जीत थी. खेले गए मुकाबले में के दौरान एक दर्शक मैदान में घुस आया, जिसे यूपी वॉरियर्स की कप्तान और विकेटकीपर एलिसा हीली ने रोक दिया. एलिसा हीली ऑस्ट्रेलिया के स्टार गेंदबाज मिचेल स्टार्क की पत्नी हैं. वहीं उनके चाचा इयान हीली भी ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज विकेटकीपर रह चुके हैं. ये घटना मुंबई इंडियंस की पारी के आखिरी ओवर में हुई. इस दौरान एक दर्शक सुरक्षा में सेंध लगाकर मैदान के बीच में आ गया. जिसके बाद एलिसा हीली ने उसे रोका. हीली ने इस दौरान इस दर्शक को पिच की ओर बढ़ने से रोकने के लिए हर तरह की कोश‍िश की.

ALSO READ: IND vs ENG: धर्मशाला में लगेगी रिकॉर्ड की झड़ी, यशस्वी सहित ये खिलाड़ी मचाएंगे धमाल

WPL 2024: यूपी वारियर्स ने सात विकेट से दर्ज की जीत

बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और यूपी वॉरियर्स के बीच खेले गए छठे मुकाबले में  यूपी वॉरियर्स ने मुंबई इंडियंस पर सात विकेट से जीत दर्ज की. मुंबई इंडियंस ने पहले खेलते हुए 20 ओवर्स में छह विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूपी वॉरियर्स की टीम ने अपने तीन विकेट खोकर 16.3 ओवर्स में जीत दर्ज कर ली. ये जीत यूपी की पहली जीत थी. इस जीत के साथ उप पॉइंट्स टेबल पर चौथे स्थान पर आ गई. यूपी वॉरियर्स की ओर से ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ किरन नवग‍िरे ने शानदार 57 रनों की पारी खेली. अपनी पारी में किरन ने 31  गेंदों का सामना किया और छह चौके और चार छक्के लगाए.

WPL 2024: RCB और DC के बीच होगा सातवां मुकाबला

WPL 2024 का सातवां मुकाबला RCB और DC के बीच खेला जाएगा. ये मुकाबला शाम 7:30 बजे से बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों टीमों के कप्तान शाम सात बजे टॉस के लिए मैदान में आएंगे.  RCB ने अभी तक दो मुकाबले खेले हैं और दोनों ही मुकाबलों में जीत दर्ज की है. RCB पॉइंट्स टेबल पर पहले स्थान पर है. वहीं DC ने भी दो मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्हें एक मुकाबले में जीत और एक मुकाबले में हार का स्वाद चखना पड़ा. RCB आज अपनी जीत की लय कायम रखने के मंसूबे से मैदान पर उतरेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें