21.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeखेलक्रिकेटजसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन को ट्रोल करना यूजर को पड़ा भारी, जमकर लगाई लताड़

जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन को ट्रोल करना यूजर को पड़ा भारी, जमकर लगाई लताड़

जसप्रीत बुमराह ने अपनी पत्नी संजना गणेशन के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जिसपर एक यूजन से भद्दा कमेंट किया. संजना ने सोशल मीडिया पर ही उस यूजर की जमकर क्लास लगाई. उनका कमेंट वायरल हो रहा है.

दूसरे टेस्ट के बाद भारत और इंग्लैंड के खिलाड़ियों को लंबा ब्रेक मिला. इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने जहां इस समय को अबू धाबी में बिताया, वहीं कई भारतीय स्टार अपने परिवार के साथ रहे. भारत के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी अपनी परिवार के ही साथ थे. वेलेंटाइन डे पर उन्होने अपनी पत्नी संजना गणेशन के साथ एक प्यारी सी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, जिसपर यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने इस पोस्ट पर संजना को ट्रोल करने का प्रयास किया, जो उसे महंगा पड़ गया. क्योंकि संजना ने इंस्टाग्राम पर ही उस यूजर की जमकर क्लास लगा दी.

Also Read: इंग्लैंड की ‘बैजबॉल’ पर भारी पड़ी जसप्रीत बुमराह की ‘बूमबॉल’, अश्विन ने इस अंदाज में की तारीफ

संजना ने ट्रोलर की लगाई क्लास

जसप्रीत बुमराह ने अपनी पत्नी संजना गणेशन के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की और लिखा, ‘खुशी यहां है.’ इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘भाभी मोटी लग रही है.’ इसके बाद क्या था. संजना ने उस यूजर की क्लास लगा दी. संजना ने लिखा, ‘स्कूल की साइंस टेक्स्टबुक तो याद होती नहीं है, बड़ा औरतों के बॉडी के बारे में कमेंट कर रहे हो. भागो यहां से.’ संजना का यह जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

https://www.instagram.com/p/C3IQUOjqaJV/?hl=en
https://www.instagram.com/p/C3P5tPeqAPT/?hl=en

टेस्ट रैंकिंग में टॉप पर हैं बुमराह

हाल ही में बुमराह और उनकी पत्नी ने अपने परिवार में दूसरे बच्चे का स्वागत किया है. बुमराह इस समय अपनी गेंदबाजी से नये कीर्तिमान स्थापित कर रहे हैं. इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में भारत की जीत में बुमराह का महत्वपूर्ण योगदान रहा. उन्होंने पहली पारी में छह और दूसरी पारी में तीन विकेट चटकाए. अपने इस प्रदर्शन के दम पर बुमराह आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में टॉप पर पहुंच गए. ऐसा करने वाले वह भारत के पहले तेज गेंदबाज हैं.

Also Read: जसप्रीत बुमराह के बारे में रवि शास्त्री का बड़ा खुलासा, विराट कोहली के बारे में भी बताई यह बात

दक्षिण अफ्रीका के महान पूर्व गेंदबाज ने की तारीफ

बुमराह के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए दक्षिण अफ्रीका के महान तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि अभी कोई टेस्ट गेंदबाज है जो विकेट लेने वाली यॉर्कर फेंकने में सक्षम हो. टेस्ट मैचों में विकेट लेने के लिए शायद कुछ मुट्ठी भर लोग हैं जो ऐसा कर सकते हैं. ट्रेंट बोल्ट और मिशेल स्टार्क उनमें से एक था, और अब बुमराह भी है. बुमराह अपनी गेंदबाजी शैली के लिए भी मशहूर हैं, जो अपरंपरागत है.

केएल राहुल तीसरे टेस्ट से बाहर

भारत और इंग्लैंड के बीच आखिरी तीन टेस्ट मैचों के लिए पिछले दिनों बीसीसीआई ने टीम की घोषणा की. विराट कोहली निजी कारणों से पूरे सीरीज से हट गए हैं. चोट से उबर रहे रवींद्र जडेजा और केएल राहुल को टीम में शामिल किया गया. लेकिन रविवार को मेडिकल टीम ने उन्हें अनफिट घोषित कर दिया और वह बाहर हो गए. उनकी जगह देवदत्त पडिकल को टीम में शामिल किया गया है. भारत हर हाल में तीसरा टेस्ट जीतना चाहेगा.

Also Read: ICC Test Ranking: जसप्रीत बुमराह ने रचा नया इतिहास, ये कारनामा करने वाले बने पहले भारतीय तेज गेंदबाज

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें