25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Sachin Tendulkar ने कश्मीर में खेला गली क्रिकेट, फैंस के साथ ली सेल्फी, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Sachin Tendulkar को कश्मीर की गलियों में गली क्रिकेट खेलते नजर आए हैं. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

टीम इंडिया के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने कश्मीर के उरी में गली क्रिकेट खेला. उरी की गलियों में क्रिकेट खेल रहे युवाओं की खुशी का उस समय कोई ठिकाना नहीं रहा, जब मास्टर ब्लास्टर अपनी गाड़ी से उतर गए और उनके साथ क्रिकेट खेलने लगे. पहली बार जम्मू कश्मीर गए सचिन ने सड़क पर देखा कि कुछ युवा विकेट के रूप में खाली कार्टन और उसके ऊपर एक खाली तेज का डब्बा रखकर क्रिकेट खेल रहे थे. सचिन अपनी गाड़ी से उतरे और उनके साथ क्रिकेट खेलने की इच्छा जताई. सचिन ने बल्लेबाजी की.

सचिन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
सचिन के गली क्रिकेट खेलने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सचिन ने इसका वीडियो खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है. सचिन तेंदुलकर ने एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘क्रिकेट और कश्मीर : स्वर्ग में खेला गया मैच.’ इस वीडियो में उन्हें 9 गेंद खेलते हुए देखा जा सकता है जिसमें स्थानीय लोग बड़े कौतुहल के साथ उन्हें खेलते हुए देख रहे हैं. इस वीडियो में तेंदुलकर की पत्नी अंजलि को भी मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है.

IPL 2024 का शेड्यूल जारी, एमएस धोनी की सीएसके पहले मैच में विराट कोहली के आरसीबी से भिड़ेगी: Sachin Tendulkar ने कश्मीर में खेला गली क्रिकेट, फैंस के साथ ली सेल्फी, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

2013 में इंटरनेशनल क्रिकेट से सचिन ने लिया संन्यास
सचिन जब गाड़ी से नीचे उतरे तब उन्होंने युवाओं से कहा कि हम खेलें, तुम्हारा बॉलर कौन है. इसके बाद उन्होंने बल्ला हाथ में लिया और खेलना शुरू किया. भूरे रंग की जैकेट पहने हुए तेंदुलकर ने काफी खुबसूरती से शॉट खेला. एक गेंद पर उन्होंने पैडल स्वीप भी किया. तेंदुलकर ने 2013 में क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. भारत रत्न तेंदुलकर कुछ प्रदर्शनी मैचों में ही खेलते नजर आते हैं.

उल्टे बल्ले से खेलने लगे सचिन
गली क्रिकेट में सचिन ने कहा यह लास्ट बॉल है और उन्होंने बल्ला उल्टा पकड़ा और कहा कि अब मुझे आउट करना होगा. लेकिन उल्टे बल्ले से भी तेंदुलकर ने शॉट लगाया. इसके बाद सचिन ने युवाओं के साथ सेल्फी भी ली. बता दें कि पिछले सप्ताह कश्मीर पहुंचे सचिन ने एक बल्ला बनाने वाले कारखाने का भी दौरा किया उन्होंने उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड किया है. उनके साथ कश्मीर दौरे पर उनकी पत्नी और बेटी सारा तेंदुलकर भी हैं.

Ind Vs Eng 4th Test: क्या रोहित शर्मा की टीम इंडिया जीत लेगी सीरीज, जानिए क्या कहते हैं ज्योतिषी: Sachin Tendulkar ने कश्मीर में खेला गली क्रिकेट, फैंस के साथ ली सेल्फी, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सचिन ने उरी सेक्टर पर नियंत्रण रेखा का दौरा किया
बुधवार को उन्होंने जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर अमन सेतु पुल का दौरा किया. अधिकारियों ने बताया कि इस दौरान तेंदुलकर ने अमन सेतु के पास कमान पोस्ट पर सैनिकों से बातचीत की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें