1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. s sreesanth unsold in ipl auction 2022 sang kishore kumar song ruk jaana nahi tu kahin haar ke video share avd

IPL Auction 2022: आईपीएल में खेलने का सपना टूटा, स्टार क्रिकेटर ने गाया 'रुक जाना नहीं तू कहीं हार के...'

आईपीएल में वापसी का सपना टूटने के बाद श्रीसंत ने एक वीडियो ट्वीट किया. जिसमें वो किशोर कुमार का एक गाना 'रुक जाना नहीं तू कहीं हार के...' गाते नजर आ रहे हैं. श्रीसंत के एक वीडियो का फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
श्रीसंत
श्रीसंत
twitter

आईपीएल 2022 (IPL Auction 2022) के लिए सभी 10 टीमें मुकाबले के लिए तैयार हो गयी हैं. दो दिनों तक चले मेगा ऑक्शन में 551 करोड़ रुपये खर्च कर कुल 204 खिलाड़ियों को फ्रेंचाइजी टीमों ने खरीदा. कुछ खिलाड़ियों पर रिकॉर्ड तोड़ बोली लगी, तो कई स्टार क्रिकेटर इस बार मैदान पर खेलते नजर नहीं आयेंगे. जिसमें सबसे बड़ा नाम सुरेश रैना, स्टीव स्मिथ शामिल हैं.

आईपीएल 2022 में हुई अनदेखी, तो क्रिकेटर ने गाया गाना

आईपीएल 2022 में एक और स्टार क्रिकेटर की अनदेखी हुई है. जिसके बाद उसके आईपीएल में खेलने का सपना टूट गया. यहां बात हो रही है टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर तेज गेंदबाज एस श्रीसंत की. आईपीएल ऑक्शन की फाइनल लिस्ट में जब श्रीसंत का नाम आया, तो क्रिकेटर को विश्वास हो गया कि उनपर जरूर कोई न कोई फ्रेंचाइजी बोली लगाएगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ और दो दिनों तक चली नीलामी में श्रीसंत का नाम भी नहीं पुकारा गया. आईपीएल में वापसी का सपना टूटने के बाद श्रीसंत ने एक वीडियो ट्वीट किया. जिसमें वो किशोर कुमार का एक गाना 'रुक जाना नहीं तू कहीं हार के...' गाते नजर आ रहे हैं. श्रीसंत के एक वीडियो का फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

2013 आईपीएल में कथित स्‍पॉट फिक्सिंग के मामले के बाद क्रिकेट से दूर हैं श्रीसंत

श्रीसंत पर 2013 आईपीएल में कथित स्पॉट फिक्सिंग के आरोप लगे. जिसके बाद से वो क्रिकेट से दूर हैं. बीसीसीआई ने उनके खेलने पर बैन लगा दिया था. श्रीसंत के क्रिकेट करियर की बात करें, तो उन्होंने भारत के लिए 27 टेस्ट, 53 वनडे, 10 अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने वनडे में 281 रन और 87 विकेट चटकाये. जबकि वनडे में 44 रन और 75 विकेट लिये. टी20 में श्रीसंत ने 20 रन और 7 विकेट लिये.

श्रीसंत का आईपीएल करियर

श्रीसंत ने 44 आईपीएल मुकाबले भी खेले, जिसमें उन्होंने 34 रन और 40 विकेट चटकाये हैं. श्रीसंत ने पंजाब किंग्स, कोच्चि टस्कर्स केरल और राजस्थान रॉयल्स के लिए अरईपीएल खेला था. श्रीसंत आखिरी आईपीएल मैच 9 मई 2013 को खेला.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें