1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. pakistan team recovering from covid 19 outbreak three more players found negative

कोविड-19 के प्रकोप से उबर रही है पाकिस्तान टीम, तीन और खिलाड़ी पाए गए नेगेटिव

By Agency
Updated Date
पाकिस्तान के तीन क्रिकेटर हैदर अली, इमरान खान और काशिफ भट्टी के अलावा मालिशिया मलंग अली कोविड-19 परीक्षण में नेगेटिव पाए जाने के बाद आठ जुलाई को इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे
पाकिस्तान के तीन क्रिकेटर हैदर अली, इमरान खान और काशिफ भट्टी के अलावा मालिशिया मलंग अली कोविड-19 परीक्षण में नेगेटिव पाए जाने के बाद आठ जुलाई को इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे
Twitter

पाकिस्तान के तीन क्रिकेटर हैदर अली, इमरान खान और काशिफ भट्टी के अलावा मालिशिया मलंग अली कोविड-19 परीक्षण में नेगेटिव पाए जाने के बाद आठ जुलाई को इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे और अगले महीने शुरू होने वाली तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला से पूर्व टीम से जुड़ेंगे. हैदर, इमरान और काशिफ के अलावा मालिशिये मलंग और मोहम्मद इमरान एक और चार जुलाई को हुए परीक्षण में नेगेटिव पाए गए.

पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर में पांच अगस्त से शुरू होने वाली श्रृंखला से पहले अभी वोरसेस्टर में ट्रेनिंग कर रही है. ईएसपीएनक्रिकइंफो ने एक खबर में कहा, ‘‘तीन खिलाड़ी और मलंग लाहौर से आठ जुलाई को रवाना होकर पाकिस्तानी टीम से जुड़ेंगे. '' तेज गेंदबाज हारिस राऊफ को हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा कराए गए परीक्षण में एक बार फिर पॉजिटिव पाया गया है.

इस तेज गेंदबाज में हालांकि कोई लक्षण नहीं दिख रहा है. पिछले महीने टीम के इंग्लैंड के लिए रवाना होने से पहले जो 10 खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए थे उनमें सिर्फ राऊफ को दोबारा पॉजिटिव पाया गया है. पिछले शुक्रवार को छह खिलाड़ी दूसरी बार नेगेटिव पाए जाने के बाद इंग्लैंड रवाना हुए थे जिसमें फखर जमां, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद रिजवान, शादाब खान और वहाब रियाज शामिल थे.

पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड में अगस्त में तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला भी खेलेगी. पीसीबी ने सीनियर बल्लेबाज शोएब मलिक को जुलाई के अंत में इंग्लैंड में टीम से जुड़ने की इजाजत दे दी है. वह यूएई में अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते थे.

Posted by : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें