1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. lockdown in maharashtra bcci president ganguly confirmed ipl 2021 league going ahead as per schedule weekend coronavirus new guidelines avd

IPL 2021 : महाराष्ट्र में वीकेंड लॉकडाउन, रद्द होगा IPL 2021 ? जानें बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने क्या लिया फैसला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लॉकडाउन के बावजूद मुंबई में ही होंगे आईपीएल के मैच
लॉकडाउन के बावजूद मुंबई में ही होंगे आईपीएल के मैच
twitter
  • महाराष्ट्र में वीकेंड लॉकडाउन, शुक्रवार रात 8 बजे से सोमवार 7 बजे सुबह तक सख्ती

  • बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बताया लॉकडाउन के बावजूद तय कार्यक्रम के अनुसार होंगे मुंबई में आईपीएल के मुकाबले

  • मुंबई में 10 अप्रैल को चेन्नई और दिल्ली के बीच पहला मुकाबला

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 शुरू होने में अब महज 4 दिन शेष रह गये हैं, लेकिन देश में जिस तरह से कोरोना के नये मामले सामने आ रहे हैं, उससे सभी की चिंताएं बढ़ा दी है. खासकर मुंबई में होने वाले आईपीएल के मैचों को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई थी. हालांकि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने सभी अटकलों को खत्म करते हुए साफ कर दिया है कि आईपीएल के मैच अपने तय कार्यक्रमों के आधार पर ही होंगे.

गांगुली ने महाराष्ट्र सरकार की ओर से लगाये गये वीकेंड लॉकडाउन की घोषणा के बाद अपना बयान जारी किया. उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में कहा कि लॉकडाउन के बावजूद मुंबई में होने वाले सारे मैच अपने तय कार्यक्रम के अनुसार ही होंगे.

उन्होंने बताया कि इस मामले को लेकर सरकार से भी उनकी बात हो चुकी है. इधर बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने बताया कि कोरोना संकट को देखते हुए खिलाड़ियों को संक्रमण से बचाने के लिए पूरी तैयारी कर ली गयी है. बायो बबल का निर्माण किया जा रहा है. साथ ही स्टेडियम में दर्शकों की एंट्री नहीं होगी.

मालूम हो महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ने राज्य में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए वीकेंड लॉकडाउन की घोषणा कर दी है. जिसके अनुसार शुक्रवार रात 8 बजे से सोमवार सुबह 7 बजे तक सख्त लॉकडाउन लागू रहेंगे. इसके अलावा 5 अप्रैल से 30 अप्रैल तक नाइट कर्फ्यू लागू रहेंगे.

मुंबई में आईपीएल के अधिकर मैच वीकेंड में

मालूम हो मुंबई में आईपीएल के अधिकर मैच वीकेंड में होंगे. पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच 10 अप्रैल यानी शनिवार को खेला जाएगा. मुंबई में 24 अप्रैल को खेला जाएगा आखिरी मैच. राजस्थान और केकेआर की टीम उस दिन आपस में भिड़ेंगी. उस दिन भी शनिवार है और वीकेंड लॉकडाउन रहेगा.

मालूम हो देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के रिकॉर्ड 1 लाख से अधिक नये मामले सामने आये हैं. जिसमें 57074 नये मामले अकेले महाराष्ट्र से आये हैं.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें