36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IPL 2024: रोहित शर्मा के गोपनियता भंग करने के आरोप पर प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स ने तोड़ी चुप्पी

IPL 2024: मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स पर गोपनियता भंग करने का आरोप लगाया है. इस आरोप के एक दिन के बाद प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स ने सफाई दी है. प्रसारक ने सभी आरोपों से इनकार किया है.

IPL 2024: मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान और टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने आईपीएल ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स पर आरोप लगाया है कि वह खिलाड़ियों की गोपनियता भंग कर रहा है. उनकी बातें रिकॉर्ड की जा रही हैं और लोकप्रियता और टीआरपी के लिए उसे लीक किया जा रहा है. इस पूरे मामले पर ब्राडकॉस्टर का बयान सामने आया है. सोमवार को स्टार स्पोर्ट्स ने कहा कि रोहित शर्मा से जुड़ी किसी भी निजी बातचीत के ऑडियो को प्रसारित नहीं किया गया है. कोलकाता नाइट राइडर्स ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें रोहित शर्मा को केकेआर के सहायक कोच अभिषेक नायर के साथ बातचीत करते देखा जा सकता था. बाद में केकेआर ने उस वीडियो को हटा लिया था.

अभिषेक नायर के साथ बातचीत हुई थी वायरल

इस वीडियो के लीक होने के बाद एक और घटना में रोहित शर्मा ने ब्रॉडकास्टर से रिकॉर्डिंग बंद करने का आग्रह किया था. वह क्लिप भी वायरल हो गई थी. अभिषेक नायर के साथ बातचीत में कथित रूप से रोहित को अपने भविष्य के प्लान के बारे में बात करते हुए सुना गया था. यह वीडियो 11 मई को वायरल हुआ था. 16 मई को फिर एक बार रोहित को लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ एमआई के मैच से पहले धवल कुलकर्णी के साथ बातचीत करते देखा गया था. जब उन्होंने देखा कि कैमरे एक बार फिर उनकी ओर थे तो उसने ब्रॉडकास्टर से ऑडियो बंद करने का अनुरोध किया.

IPL 2024: निजी बातचीत का ऑडियो लीक होने के बाद प्रसारक पर भड़के रोहित शर्मा, कहा – खत्म हो जाएगा विश्वास

IPL 2024 : लीग मैच खत्म, जाने प्लेऑफ मुकाबलों में किसे मिली है अधिक जीत, किस टीम की रही है किस्मत खराब

रोहित ने चैनल पर गोपनियता भंग करने का लगाया आरोप

रविवार को रोहित शर्मा ने स्टार स्पोर्ट्स पर उनकी निजी बातचीत प्रसारित करने का आरोप लगाया, लेकिन ब्रॉडकास्टर ने एक बयान में इन आरोपों से इनकार किया है. स्टार स्पोर्ट्स की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि यह क्लिप 16 मई को वानखेड़े स्टेडियम में एक प्रशिक्षण सत्र के दौरान लिया गया था, जिसके लिए स्टार स्पोर्ट्स को अधिकृत किया गया है. इसके तहत वरिष्ठ खिलाड़ी को अपने दोस्तों के साथ बातचीत करते हुए दिखाया गया था. इस बातचीत का कोई ऑडियो न तो रिकॉर्ड किया गया था और न ही प्रसारित किया गया था.

खिलाड़ियों की गोपनियता के लिए चैनल प्रतिबद्ध

चैनल ने कहा कि वह क्लिप, जिसमें केवल वरिष्ठ खिलाड़ी को अपनी बातचीत का ऑडियो रिकॉर्ड न करने का अनुरोध करते हुए दिखाया गया था. वह स्टार स्पोर्ट्स की प्री-मैच तैयारियों के लाइव कवरेज में दिखाया गया था. चैनल ने कहा कि वह खिलाड़ियों की गोपनीयता की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध है. प्रशंसकों को लाने का मामला अलग है और तैयारियों के क्षणों के दौरान खिलाड़ियों की गोपनीयता का सम्मान करने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं.

IPL 2024 Points Table

Team
P
W
L
NR
Point
NRR

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें