33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IPL 2024: दीपक चाहर की चोट पर आया CSK के हेड कोच का अपडेट, जानें कब करेंगे वापसी

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स के की प्लेयर तेज गेंदबाज दीपक चाहर चोट के कारण बाहर चल रहे हैं. शुक्रवार को सीएसके का सामना लखनऊ सुपर जायंट्स से होना है. यह मुकाबला एकाना स्टेडियम में खेला जाएगा.

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स के की प्लेयर तेज गेंदबाज दीपक चाहर चोट के कारण बाहर चल रहे हैं. शुक्रवार को सीएसके का सामना लखनऊ सुपर जायंट्स से होना है. यह मुकाबला एकाना स्टेडियम में खेला जाएगा. मैच से पहले मीडिया से बात करते हुए सीएसके के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने फ्रंटलाइन पेसर दीपक चाहर की चोट की स्थिति पर एक बड़ा अपडेट दिया. उन्होंने बताया कि वह मामूली चोट के कारण साइडलाइन पर हैं और जल्द ही एक्शन में वापस आएंगे. 5 बार की आईपीएल चैंपियन को उनकी वापसी का इंतजार होगा. फ्लेमिंग ने कहा कि चाहर सही मायने में रिकवरी की राह पर हैं और वर्तमान में अपने रिहैब चरण से गुजर रहे हैं.

IPL 2024: शार्दुल ठाकुर को मिलेगा मौका

स्टीफन फ्लेमिंग ने पत्रकारों से कहा कि 32 वर्षीय गेंदबाजी ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर बहुत अच्छा कर रहे हैं. वह मुंबई इंडियंस (एमआई) के खिलाफ सीएसके के पिछले मैच में चाहर के प्रतिस्थापन के रूप में टीम में शामिल किए गए थे. चाहर के बारे में फ्लेमिंग ने कहा कि वह अपना रिहैब अच्छे से कर रहे हैं. यह मामूली चोट थी, चिंता की कोई बात नहीं है. शार्दुल ठाकुर ने मुंबई के खिलाफ पिछले मैच में अच्छी गेंदबाजी की थी, इसलिए हमने चाहर को ठीक होने के लिए समय देने का फैसला किया है. इसका मतलब है कि आज भी चाहर मैदान पर नजर नहीं आएंगे.

IPL 2024: एमएस धोनी का जबरा फैन है दक्षिण अफ्रीका का यह पूर्व स्टार, चिपका रहता है TV से

एमएस धोनी के सामने मयंक की चुनौती, जानें कौन पड़ेगा किस पर भारी

IPL 2024: मुंबई के खिलाफ शार्दुल को नहीं मिला विकेट

रविवार को चाहर की जगह अंतिम एकादश में शामिल किए गए ठाकुर विकेट लेने में नाकाम रहे. लेकिन उन्होंने मुंबई की रन रेट पर ब्रेक जरूर लगाया. शार्दुल ने अपने चार ओवर के पूरे कोटे में सिर्फ 35 रन दिए. सीएसके शुक्रवार के खेल में मुंबई इंडियंस (एमआई) पर 20 रन से जीत के साथ उतरेगी. रुतुराज गायकवाड़ के नेतृत्व में चेन्नई इस समय 6 मैचों में से 4 जीत के साथ 8 अंक बटोरे हैं. आईपीएल 2024 की अंक तालिका में सीएसके राजस्थान रॉयल्स ओर केकेआर के बाद तीसरे स्थान पर है.

IPL 2024: सीएसके की टीम

रचिन रवींद्र, रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिशेल, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, समीर रिजवी, एमएस धोनी (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, तुषार देशपांडे, मुस्तफिजुर रहमान, मथीशा पथिराना, निशांत सिंधु. मोईन अली, मिशेल सेंटनर, शेख रशीद, अरवेल्ली अवनीश, महेश थीक्षाना, आरएस हंगरगेकर, सिमरजीत सिंह, मुकेश चौधरी, प्रशांत सोलंकी, अजय जादव मंडल, रिचर्ड ग्लीसन, दीपक चाहर.

IPL 2024 Points Table

Team
P
W
L
NR
Point
NRR

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें