1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 pbks vs kkr match highlights punjab kings captain kl rahul reaction after defeat vs kolkata knight riders rkt

PBKS vs KKR: IPL 2021 में चौथी हार के बाद छलका केएल राहुल का दर्द, भारी मन से कहा- नहीं पता कि क्या कहूं…

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
केएल राहुल
केएल राहुल
फोटो - ट्वीटर

IPL 2021, PBKS vs KKR Match Highlights: दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडिमय अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में सोमवार को खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के 20वें मुकाबले में कोलकाता (Kolkata Knight Riders) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को 5 विकेट से हरा दिया. इस सीजन में अब तक कोलकाता की यह दूसरी जीत थी तो पंजाब किंग्स की चौथी हार. इस हार के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल काफी निराश नजर आए और मैच के बाद हुए प्रेस कॉन्फ्रेस में उनका दुख छलका.

मैच के बाद राहुल ने कहा कि मुझे सच में नहीं पता कि क्या कहूं. हमने काफी खराब खेल दिखाया. किसी भी टीम को हारना पसंद नहीं होता है. हमें नए मैदान पर, नई परिस्थितियों में स्वयं को ढालना होगा. हम बल्ले के साथ और अच्छा प्रदर्शन कर सकते थे, पर हम खराब शॉट खेल कर आउट हुए जिसके कारण हमें मैच गंवाना पड़ा. कप्तान राहुल ने आगे कहा कि हम बेहतर प्रदर्शन कर 2-2 प्वाइंट्स बटोरने की कोशिश करेंगे.

बता दें कि सोमवार को खेले गए मुकाबले में पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 123 रन बनाये. सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने 34 गेंदों पर 31 रन की पारी खेली. वहीं अंत में क्रिस जोर्डन थे 18 गेंदों पर तीन छक्कों की मदद से 30 रन बनाकर स्कोर 120 रन के पार पहुंचाया. केकेआर की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही, लेकिन कप्तान मोर्गन (40 गेंदों पर नाबाद 47 रन, चार चौके, दो छक्के) ने राहुल त्रिपाठी (32 गेंदों पर 41 रन) के साथ चौथे विकेट के लिए 66 रन जोड़कर टीम को शुरू में मिले झटकों से उबारा. केकेआर ने 16.4 ओवर में पांच विकेट पर 126 रन बनाकर जीत दर्ज की. केकेआर की ओर से प्रसिद्ध कृष्णा ने 30 रन देकर तीन विकेट लिये.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें