1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. indian cricketers association issues statement in favour of wriddhiman saha condemns journalist threats aml

रिद्धिमान साहा के समर्थन में उतरा भारतीय क्रिकेटर्स एसोसिएशन, पत्रकार की धमकी की निंदा की

रिद्धिमान साहा को एक कथित पत्रकार की तरफ धमकी भरे मैसेज का मामला गरमा गया है. बीसीसीआई जहां साहा से उस पत्रकार का नाम पूछा है. वहीं भारतीय क्रिकेटर्स एसोसिएशन ने मामले की निंदा की है. आईसीए ने एक बयान जारी किया और कहा कि भविष्य में ऐसा न हो यह सुनिश्चित किया जाना चाहिए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Wriddhiman Saha
Wriddhiman Saha
PTI

भारतीय क्रिकेटर्स एसोएिशन (आईसीए) ने मंगलवार को एक बयान जारी किया और संस्था ने एक पत्रकार द्वारा विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा को भेजे गये धमकी भरे संदेश की निंदा की. आईसीए ने मामले की जांच के बीसीसीआई के फैसले का भी स्वागत किया है. एक बयान में कहा गया कि हम इस तथ्य को स्वीकार करते हैं कि मीडिया हमारे खेल और खिलाड़ियों दोनों के विकास में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है लेकिन हमेशा एक रेखा होती है जिसे कभी भी पार नहीं किया जाना चाहिए.

आईसीए ने जारी किया आधिकारिक बयान

आईसीए के अध्यक्ष अशोक मल्होत्रा ​​ने एक आधिकारिक बयान में कहा कि रिद्धिमान साहा के मामले में जो हुआ वह पूरी तरह से अस्वीकार्य है और हम संबंधित प्रेस को बुलाते हैं, संगठनों को भी इस मामले को उठना चाहिए और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि ऐसी चीजों की पुनरावृत्ति न हो. बता दें कि साहा को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया.

आईसीए ने की कड़ी निंदा

इसके बाद साहा ने ट्विटर पर साझा किया कि कैसे एक सम्मानित पत्रकार ने एक साक्षात्कार के लिए उनसे संपर्क किया और कैसे संदेश जल्द ही धमकी देने वाले बन गए. आईसीए सचिव हितेश मजूमदार ने कहा कि हम इस समय साहा को अपना पूरा समर्थन देंगे. किसी भी खिलाड़ी को मीडिया या कहीं और से इस तरह की 'धमकी' का शिकार नहीं होना चाहिए. हम मीडिया से भी साहा के समर्थन में आने और इस तरह के मुद्दों को सुनिश्चित करने का आग्रह करते हैं.

साहा ने स्क्रीन शॉट किया था शेयर

अपने ट्वीट में साहा ने कहा था कि भारतीय क्रिकेट में मेरे सभी योगदानों के बाद... एक तथाकथित सम्मानित पत्रकार से मुझे यही सामना करना पड़ता है! यहीं से पत्रकारिता चली गई है. इससे पहले, टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने रविवार को पुष्टि की कि उन्होंने इस साल की शुरुआत में रिद्धिमान साहा के साथ बातचीत की थी, जहां उन्होंने उन्हें बताया कि प्रबंधन एक युवा विकेटकीपर तैयार करना चाहता है और बंगाल के क्रिकेटर के लिए समय समाप्त हो सकता है.

साहा के आरोप पर द्रविड़ का भी आया था बयान

द्रविड़ का स्पष्टीकरण साहा द्वारा मीडिया में इस बात पर खुलने के एक दिन बाद आया है कि कैसे द्रविड़ ने सेवानिवृत्ति का सुझाव दिया क्योंकि उन्हें सबसे लंबे प्रारूप में चयन के लिए नहीं माना जायेगा. द्रविड़ ने कहा कि मैं वास्तव में बिल्कुल भी आहत नहीं हूं, मैं रिद्धिमान साहा और उनकी उपलब्धियों और भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान के लिए गहरा सम्मान करता हूं. मुझे लगा कि वह ईमानदारी और स्पष्टता के पात्र हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें