1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs england 2nd odi preview suryakumar yadav may debut in pune team india shreyas iyer rkt

India vs England 2nd ODI: दूसरे वनडे में खेल सकता है मनमर्जी छक्‍के लगाने वाला इंडिया का ये धाकड़ बल्लेबाज, टी20 में खौफ खा चुका है इंग्लैंड

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
India vs England 2nd ODI
India vs England 2nd ODI
pti photo

India vs England 2nd ODI : पुणे में आज इंग्लैंड और भारत के बीच दूसरा मुकाबला शुक्रवार को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा. भारतीय टीम ने पहले वनडे में 66 रनों से जीत हासिल की थी और सीरीज 1-0 की बढ़त बनाई थी. आज के मैच को जीत कर टीम इंडिया सीरीज को अपने नाम करना चाहेगी वहीं इंग्लैंड की टीम इस मैच को जीत कर सीरीज को बराबर करना चाहेगी. वहीं इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) आज खेले जाने वाले वनडे में डेब्यू कर सकते हैं.

सूर्यकुमार ने इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ खेले गये दो टी20 मुकाबलों में शानदार बल्लेबाजी की थी. सूर्यकुमरा यादव में यह खासियत है कि वह मैदान के हर कोने में गेंद को पहुंचा सकते हैं. पहले मुकाबले में फील्डिंग के दौरान चोटिल हुए टीम के अहम बल्‍लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं. ऐसे में जब आज टीम इंडिया दूसरे वनडे में उतरेगी तो उसकी प्‍लेइंग इलेवन में सुर्य कुमार यादव का नाम जुड़ना तय माना जा रहा है. बता दें कि सुर्यकुमार ने अपने बल्लेबाजी का ट्रेलर इंग्लैंड के खिलाफ खेले गये टी20 सीरीज में दिखाया था.

सुर्य कुमार यादव ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले गये दो टी20 मुकाबलों में तुफानी बल्लेबाजी की थी. बता दें कि उन्होंने अपने अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट करियर का आगाज इंग्‍लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में ही किया था. तब उन्‍होंने पहली ही गेंद पर जोफ्रा आर्चर की गेंद पर जबरदस्‍त छक्‍का लगाकर खाता खोला था. अपनी पहली पारी में ही सूर्यकुमार यादव ने उन्‍होंने 6 चौकों और 3 छक्‍कें लगाये थें और इस मैन ऑफ द मैच का खिताब भी अपने नाम किया था. पांचवें टी20 मैच में भी सूर्य ने सिर्फ 17 गेंदों पर 32 रन ठोक दिए थे. इनमें भी 3 चौके और दो छक्‍के थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें