16.4 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeखेलक्रिकेटWatch: अश्विन ने की स्टीव स्मिथ को ‘मांकड़’ करने की कोशिश, Virat Kohli ने दिया मजेदार रिएक्शन, वीडियो वायरल

Watch: अश्विन ने की स्टीव स्मिथ को ‘मांकड़’ करने की कोशिश, Virat Kohli ने दिया मजेदार रिएक्शन, वीडियो वायरल

IND vs AUS 2nd Test: टीम इंडिया ने दिल्ली में खेले गये दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हरा दिया है. वहीं सोशल मीडिया पर मैच का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें अश्विन कंगारू बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को मांकड़ करने की कोशिश कर रहे हैं, जिसपर विराट कोहली ने मजेदार रिएक्शन दिया है.

IND vs AUS: भारत ने दिल्ली में खेले गये बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 6 विकेट से शानदार जीत दर्ज की. इसके साथ ही भारत ने चार मैचों की इस टेस्ट सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली. इस मैच में रवींद्र जडेजा और रवि अश्विन ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए कुल 16 कंगारू बल्लेबाजों को आउट किया. वहीं मैच के तीसरे दिन अश्विन ने स्टीव स्मिथ का विकेट लेने से पहले उन्हें ‘मांकड़’ के जाल में फंसाने की कोशिश की, लेकिन स्मिथ बाल-बाल बच गए. इसके बाद मैदान पर अलग ही माहौल दिखा. इसपर पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी मजेदार रिएक्शन दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अश्विन ने फिर की मांकड़ की कोशिश

दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई पारी के 14.4 ओवर के दौरान गेंद अश्विन के हाथों में थी और क्रीज पर मार्नस लाबुशेन और स्टीव स्मिथ मौजूद थे. जैसे ही अश्विन लाबुशेन को गेंद डालने जा रहे थे तो स्मिथ क्रीज से आगे बढ़ गए जिसके बाद अश्विन ने उन्हें मांकड़ करने के लिए जानबूझ कर गेंद नहीं फेंकी और सिर्फ मांकड़ करने की कोशिश की, लेकिन स्मिथ अचानक से क्रीज पर पहुंच गए. जिसके बाद मैदान का माहौल बदल गया और सबने इसपर मुस्कुराने लगे. हालांकि, इस दौरान विराट कोहली का रिएक्शन देखने लायक था, वो मैदान पर खिलखिलाकर हंसने लगे साथ ही ताली भी बजाने लगे. इसके बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

https://twitter.com/TiwaryT21821046/status/1627161331442003968
भारत ने जीता दिल्ली टेस्ट

वहीं मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 263 रन बनाए थे. जवाब में भारतीय टीम भी 262 रन ही बना पाई. ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में 1 रन की बढ़त मिली. जबकि दूसरी पारी में मेहमान टीम 113 रनों पर सिमट गई. इस तरह भारत को 115 रनों का लक्ष्य मिला. ऑस्ट्रेलिया के लिए दूसरी पारी में ट्रेविस हेड ने 43 और मार्नश लाबुशेन ने 35 रन बनाए. इनदोनों के अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू सका. स्टीव स्मिथ भी सिर्फ 9 रन बना सके. भारत के लिए जडेजा के 7 विकेट के अलावा अश्विन ने 3 विकेट चटकाये.

Also Read: IND vs AUS: भारत ने दिल्ली टेस्ट फतह कर सीरीज में बनायी 2-0 की अजेय बढ़त, जडेजा-अश्विन चमके

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें