1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. cricket latest news west indies vs sri lanka t20 kieron pollard hit six sixes in over yuvraj singh watch video rkt

WI vs SL: गेंदबाज ने लिया हैट्रिक फिर पोलार्ड ने एक ही ओवर में जड़े 6 छक्के, युवराज ने इस अंदाज में दी बधाई

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पोलार्ड ने युवराज सिंह की तरह एक ही ओवर में जड़े 6 छक्के
पोलार्ड ने युवराज सिंह की तरह एक ही ओवर में जड़े 6 छक्के
Photo - ICC

वेस्टइंडीज के कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने अपने पारी से फिर एक बार कमाल कर दिया है. उन्होंने इंटरनैशनल क्रिकेट में एक ओवर में छह छक्के लगाने का कारनामा किया है. कायरन पोलार्ड ने गुरुवार को युवराज सिंह की तरह ही एक ओवर में 6 छक्के लगाये. पोलार्ड ने यहा कारनामा वेस्टइंडीज और श्रीलंका (West Indies vs Sri Lanka) के बीच खेले जा रहे टी20 मुकाबले में किया.

बता दें कि पोलार्ड ने गुरूवार को श्रीलंका के अकीला धनंजय की गेंदों को मैदान के बाहर पहुंचाये. वेस्टइंडीज और श्रीलंका (West Indies vs Sri Lanka) के बीच खेले जा रहे टी20 मुकाबले में पोलार्ड ने कीला धनंजय की गेंदों पर यह कारनामा किया है. पोलार्ड ने 11 गेंदों में शानदार 38 रन की पारी खेली, जिसमें यह 6 गेंदों पर लगातार 6 छक्के शामिल रहे. पोलार्ड ऐसा करने वाले पहले वेस्टइंडियन क्रिकेटर हैं.

वहीं इस पर युवराज सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ''छह सिक्स लगाने के क्लब में शामिल होने पर बधाई... शानदार पारी.'' बता दें कि इस पारी के बाद पोलार्ड इंटरनेशनल क्रिकेट में एक ही ओवर में छह छक्के लगाने वाले तीसरे क्रिकेटर बन गए हैं.

बता दें कि इस मैच में अकीला धनंजय ने हैट-ट्रिक भी ली. धनंजय ने अपने चार ओवरों में 62 रन दिए. पोलार्ड की पारी के बदौलत वेस्टइंडीज ने 41 गेंद बाकी रहते चार विकेट से मैच जीत लिया. पोलार्ड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. श्रीलंका ने 131 रन का स्कोर बनाया. मालूम हो कि युवराज सिंह ने इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड के खिलाफ 19 सितंबर 2007 को यह कारनामा किया था. हालांकि, युवराज ने टी20 और गिब्स ने वनडे में यह रिकॉर्ड बनाया था. हर्शल गिब्स, वनडे इंटरनैशनल में यह करिश्मा करने वाले पहले बल्लेबाज थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें