VIDEO :भारत-पाकिस्तान मैच से पहले सोशल मीडिया में फिर वायरल हुआ मौका-मौका.......

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नयी दिल्ली : इंग्लैंड में 1 जून से आईसीसी चैंनियन्‍स ट्रॉफी का आगाज होने जा रहा है. पहला मुकाबला ग्रुप ए के मैच में इंग्‍लैंड और बांग्लादेश के बीच केनिंग्टन ओवल में होगा. इससे पहले पहले अभ्‍यास मैच में रविवार को टीम इंडिया ने भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी की घातक गेंदबाजी और कप्तान विराट कोहली की नाबाद अर्धशतकीय पारी के दम पर न्यूजीलैंड की टीम को 45 रन से हरा दिया और अपने सफर का शानदार आगाज किया.

बहरहाल चैं‍पियन ट्रॉफी में चार जून को सबसे बड़ा और रोमांचक मुकाबला भारत और पाकिस्‍तान के बीच खेला जाएगा. दोनों देशों के बीच खेला जाने वाला यह मुकाबला हाई वोल्‍टेज माना जा रहा है. वैसे भी जब-जब पाकिस्‍तान और भारत के बीच क्रिकेट होते हैं उसको दर्शक काफी संख्या में देखते हैं.

मौजूदा समय में भारत और पाकिस्‍तान के बीच तनावपूर्ण स्थिति बहाल है वैसे में दोनों देशों के बीच होने वाले इस मुकाबले का इंतजार सभी को है. हर बार की तरह सोशल मीडिया में इस समय मौका-मौका गाना ट्रेंड पर है. वीडियो को अब तक 11 लाख लोगों ने देख लिया है और 26 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है.
वीडियो को एक भारतीय समर्थक ने बनाया है. इस फनी वीडियो में एक ट्रेवल कंपनी के पास टिकट के लिए पाकिस्‍तानी पहुंचता है और टिकट बनाने का आग्रह करता है. जवाब में मजाक करते हुए कंपनी का स्‍टाफ कहता है, सर बुरा न मानें तो एक बात पुछूं, आप इंग्‍लैंड क्‍यों जाना चाहते हैं. पाकिस्‍तानी कहता है, चैपियंस ट्रॉफी खेलने. फिर स्‍टाफ ने कहा, हर बार की तरह कहीं आपका मजाक न बन जाए.... आपको मैं दूसरी जगह का टिकट देता हूं, जैसे चीन...पा‍किस्‍तानी ने कहा, इसबार जीतने का पूरा मौका है क्‍योंकि भारत वहां नहीं जा रहा है. फिर स्‍टाफ ने कहा, आप न्‍यूज नहीं देखते हैं क्‍या.....
अचानक उसी वक्‍त एक भारतीय वहां अपना टिकट लेने पहुंचता है. उसे देखकर पाकिस्‍तानी चौंक उठता है और पीछे मुड़ते हुए पूछता है कहां जाना है. भारतीय ने बताया वो इंग्‍लैंड जा रहा है सर्जिकल स्‍ट्राइक करने. जवाब सुनकर पाकिस्‍तानी हंसने लगता है. पाकिस्‍तानी पूछता है चैंपियंस ट्रॉफी देखने जा रहा है. भारतीय ने जवाब दिया, नहीं खेलने जा रहा हूं. यह सुनकर पाकिस्‍तानी को बड़ा झटका लगता है.
मजा लेते हुए भारतीय ने पूछा, पाकिस्‍तान की ओर से कौन-कौन फास्‍ट बॉलर जा रहे हैं. पाकिस्‍तानी ने बताया मोहम्‍मद रियाज, आमिर. जवाब में भारतीय ने कहा, इनसे क्‍या होगा, हमारे यहां कश्मीर में जो तुमलोगों ने फास्‍ट बॉलर ( पत्‍थरबाज) भेजे हैं न उन्‍हें बुला ले.......तब पाकिस्‍तानी कहता है कब पीछा छोड़ोगे मेरा. जवाब में भारतीय कहता है, क्रिकेट ही ऐसी जगह जहां सर्जिकल स्‍ट्राइक के बाद सबूत नहीं देना पड़ता है. आप भी देखें इस फनी वीडियो को.....
Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें