25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चैंपियंस ट्रॉफी की प्रबल दावेदार है इंग्लैंड की टीम : लारा

लंदन : वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा ने अगले हफ्ते से शुरू होने वाली चैम्पियंस ट्राफी में खिताब जीतने के लिये इंग्लैंड को दावेदार बताया है. लारा हालांकि इस बात से निराश है कि इस साल के टूर्नामेंट में वेस्टइंडीज की टीम नहीं खेलेगी, उन्होंने 2004 में अपनी टीम की अगुवाई करते हुए खिताबी […]

लंदन : वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा ने अगले हफ्ते से शुरू होने वाली चैम्पियंस ट्राफी में खिताब जीतने के लिये इंग्लैंड को दावेदार बताया है. लारा हालांकि इस बात से निराश है कि इस साल के टूर्नामेंट में वेस्टइंडीज की टीम नहीं खेलेगी, उन्होंने 2004 में अपनी टीम की अगुवाई करते हुए खिताबी जीत दिलायी थी.

उन्होंने जोर देते हुए कहा कि इंग्लैंड की टीम घरेलू सरजमीं पर ऐसा करने में सफल रहेगी. लारा ने कहा, ‘‘आईसीसी चैम्पियंस ट्राफी हमेशा ही मेरे करियर में काफी अहम रही थी, विशेषकर 2004 में द ओवल के फाइनल में खेलना काफी शानदार था. ” उन्होंने कहा, ‘‘मैं समझता हूं कि इस साल का टूर्नामेंट काफी बेहतर और बड़ा होगा इसलिए यह प्रशंसकों और हम पूर्व क्रिकेटरों के लिए काफी दिलचस्प अनुभव होगा कि कौन ट्राफी हासिल करता है. ”

लारा ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि इन परिस्थितियों में इंग्लैंड मेरी प्रबल दावेदार टीम होगी. विश्व टी20 में वेस्टइंडीज से हारने के बाद अब आप टीम को देखिए, उनके पास कुछ शानदार खिलाडी हैं. ” उन्होंने कहा, ‘‘बीते समय में इंग्लैंड के पास भले ही इयान बाथम या एंड्रयू फ्लिंटाफ जैसे खिलाडी थे लेकिन अब आप पूरी टीम को देखिए जो अब वनडे क्रिकेट में बहुत ही अच्छी है.

उनके खिलाडी आईपीएल में खेल रहे हैं और वे गेंद और बल्ले से बेहतरीन खेल दिखा रहे हैं. ” इंग्लैंड की टीम चैम्पियंस ट्राफी में अपने अभियान की शुरुआत द ओवल में बांग्लादेश के साथ करेगी और उम्मीद करेगी कि वह 2013 के अभियान में बदलाव करे जिसमें उसे फाइनल में भारत से पांच रन से पराजय झेलनी पड़ी थी. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ट्राट उस टीम का हिस्सा थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें