21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चोटिल स्मिथ न्यूजीलैंड दौरे से बाहर, वेड होंगे आस्ट्रेलिया के कप्तान

सिडनी : स्टीव स्मिथ के चोट के कारण बाहर होने के बाद विकेटकीपर मैथ्यू वेड न्यूजीलैंड के आगामी दौरे पर आस्ट्रेलियाई टीम की कमान संभालेंगे जिसमें नियमित कप्तान के विकल्प के तौर पर युवा सैम हीजलेट को शामिल किया गया है. क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने आज यह जानकारी दी. सीए ने बताया कि पाकिस्तान के […]

सिडनी : स्टीव स्मिथ के चोट के कारण बाहर होने के बाद विकेटकीपर मैथ्यू वेड न्यूजीलैंड के आगामी दौरे पर आस्ट्रेलियाई टीम की कमान संभालेंगे जिसमें नियमित कप्तान के विकल्प के तौर पर युवा सैम हीजलेट को शामिल किया गया है. क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने आज यह जानकारी दी.

सीए ने बताया कि पाकिस्तान के खिलाफ गुरुवार को एडिलेड ओवल में पांचवें एकदिवसीय मैच में क्षेत्ररक्षण के दौरान स्मिथ को बायें टखने में चोट लगी. सीए के स्पोर्ट्स साइंस और स्पोर्ट्स मेडिसिन मैनेजर एलेक्स कोंटूरिस ने बयान में कहा, ‘‘वह मैदान से बाहर आया और टखने पर पट्टी बांधकर बाकी मैच में हिस्सा ले पाया. वह आज स्कैन के लिए सिडनी जाएगा. शुरुआती संकेतों से लगता है कि उसे उबरने में सात से 10 दिन लगेंगे जिसका मतलब है कि स्टीव न्यूजीलैंड दौरे पर नहीं जा पाएगा.” न्यूजीलैंड एकदिवसीय दौरा सोमवार से शुरु होगा.
वेड ने कहा कि वह हैरान हैं लेकिन राष्ट्रीय चयन पैनल द्वारा आस्ट्रेलिया का 24वां वनडे कप्तान चुने जाने से ‘काफी रोमांचित’ हैं.
उन्होंने कहा, ‘‘स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर की अनुपस्थिति में यह मेरे लिए तीन मैचों में टीम की कप्तानी करने का मौका है लेकिन मैं काफी बदलाव नहीं लाउंगा और उसी अनुशासन को जारी रखने की कोशिश करुंगा जिससे अतीत में हमें सफलता दिलाई है.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें