36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रणजी ट्रॉफी : आरपी सिंह ने झारखंड को मुश्किल में डाला

नागपुर : प्रियांक पांचाल के शतक के बाद तेज गेंदबाज आरपी सिंह की धारदार गेंदबाजी से गुजरात ने रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल के दूसरे दिन आज यहां झारखंड के खिलाफ अपना पलड़ा भारी रखा. गुजरात की टीम आज तीन विकेट पर 283 रन से आगे खेलते हुए 390 रन पर आउट हो गई. पांचाल आज 144 […]

नागपुर : प्रियांक पांचाल के शतक के बाद तेज गेंदबाज आरपी सिंह की धारदार गेंदबाजी से गुजरात ने रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल के दूसरे दिन आज यहां झारखंड के खिलाफ अपना पलड़ा भारी रखा. गुजरात की टीम आज तीन विकेट पर 283 रन से आगे खेलते हुए 390 रन पर आउट हो गई. पांचाल आज 144 रन से आगे खेलने उतरे लेकिन पांच रन और बनाकर अजय यादव का शिकार बने. उन्होंने 267 गेंद का सामना करते हुए 21 रन बनाए.

निचले क्रम में आरपी सिंह बल्ले से उम्दा योगदान देते हुए 69 गेंद में पांच चौकों और एक छक्के की मदद से 40 रन की पारी खेली. यादव ने 67 जबकि राहुल शुक्ला ने 71 रन देकर तीन-तीन विकेट चटकाए जबकि विकास सिंह ने 59 रन देकर दो विकेट हासिल किए. शाहबाज नदीम और कौशल सिंह को एक एक विकेट मिला.

इसके जवाब में आरपी सिंह :48 रन पर तीन विकेट: की तूफानी गेंदबाजी के सामने झारखंड की शुरुआत खराब रही और टीम एक समय 121 रन पर चार विकेट गंवाने के बाद संकट में थी लेकिन टीम दिन का खेल खत्म होने तक पांच विकेट पर 214 रन बनाने में सफल रही. झारखंड की टीम अब भी 176 रन से पिछड रही है जबकि उसके सिर्फ पांच विकेट शेष हैं. आरपी सिंह ने दोनों सलामी बल्लेबाजों प्रत्यूष सिंह (27) और सुमित कुमार (02) को शुरुआत में ही पवेलियन भेजा.

बेहतरीन फार्म में चल रहे इशान किशन (61) ने इसके बाद इशांक जग्गी (नाबाद 40) के साथ पांचवें विकेट के लिए तेजी से 92 रन जोड़कर पारी को संभाला. हालांकि जब यह लग रहा था कि ये दोनों झारखंड को बेहतर स्थिति में रखेंगे तब दिन का खेल खत्म होने से एक ओवर पहले आरपी सिंह ने इशान को जसप्रीत बुमराह के हाथों कैच करा दिया. इशान ने 59 गेंद का सामना करते हुए नौ चौके और तीन छक्के मारे. दिन का खेल खत्म होने पर राहुल शुक्ला जग्गी का साथ निभा रहे थे. उन्होंने अभी खाता नहीं खोला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें