34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पाकिस्‍तान की जर्सी, लेकिन नाम और नंबर धौनी का, सोशल मीडिया पर छाया माही का पाक फैन

नयी दिल्‍ली : पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम इन दिनों ऑस्‍ट्रेलियाई दौरे पर है. दोनों टीमों के बीच टेस्‍ट मैचों की श्रृंखला खेली जा रही है. मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि लोग बस उसी की चर्चा करने लगे. दरअसल मैच के दौरान पाक समर्थक दर्शकों के बीच अचानक धौनी नजर आने लगे. घबराइये नहीं, पाकिस्‍तान […]

नयी दिल्‍ली : पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम इन दिनों ऑस्‍ट्रेलियाई दौरे पर है. दोनों टीमों के बीच टेस्‍ट मैचों की श्रृंखला खेली जा रही है. मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि लोग बस उसी की चर्चा करने लगे. दरअसल मैच के दौरान पाक समर्थक दर्शकों के बीच अचानक धौनी नजर आने लगे. घबराइये नहीं, पाकिस्‍तान और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच का आनंद उठाने धौनी मेलबर्न नहीं गये हैं.

दरअसल पाक और ऑस्‍ट्रेलिया के खेले जा रहे टेस्‍ट मैच के दौरान दर्शक दीर्घा में पाक समर्थकों के बीच धौनी की जर्सी पहने हुए एक व्‍यक्ति नजर आने लगा. वह व्‍यक्ति पाकिस्‍तानी टीम का समर्थक था, लेकिन उन्‍होंने जर्सी धौनी की पहन रखी थी. उसके जर्सी पर धौनी का नंबर 7 भी नजर आ रहा था. दरअसल वह व्‍यक्ति पाक टीम का समर्थक तो है, लेकिन वो महेंद्र सिंह धौनी का बड़ा फैन है.

जैसे ही लोगों ने उसे देखा तसवीरें लेने की होड़ मच गयी. दोनों देशों के समर्थकों ने धौनी के पाकिस्‍तानी फैन का समर्थन किया और उसके साथ जमकर तसवीरें ली गयी. धीरे-धीरे वह व्‍यक्ति सोशल मीडिया पर छा गया. धौनी का पाकिस्‍तानी फैन इस लिए इस समय चर्चा में तेजी से आ गया क्‍योंकि हाल ही में भारत में पाकिस्‍तानी ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी के समर्थक को गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तार व्‍यक्ति ने अफरीदी की जर्सी पहने हुए था. बाद में अपने समर्थक की गिरफ्तारी का विरोध करते हुए अफरीदी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इसकी शिकायत करने की बात कही थी.
* पा‍किस्‍तान में धौनी के फैन्‍स की भरमार
पाकिस्‍तान में महेंद्र सिंह धौनी का क्रेज बहुत अधिक है. ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि कोई पा‍किस्‍तानी समर्थक धौनी की तारीफ करते हुए सामने आया है. पाकिस्‍तान के मोहम्‍मद बशीर धौनी के सबसे बड़े फैन हैं. भारत और पाकिस्‍तान के बीच जब भी मैच होते हैं बशीर वहां जरुरी पहुंच जाते हैं. 60 साल के बशीर को चार बार दिल का दौरा पड़ चुका है लेकिन फिर भी वो पाकिस्‍तान के खिलाफ धौनी को खेलते हुए देखने का मौका नहीं खोना चाहते हैं. धौनी ने भी अपने पाकिस्‍तानी समर्थक को सम्‍मान देते हुए उसके शर्ट्स पर अपना हस्‍ताक्षर किया था. दरअसल बशीर धौनी की तसवीरों से भरी हुई खास शर्ट्स पहन कर नजर आते हैं.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें