32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

9 दिसंबर को मंगेतर प्रतिमा के साथ विवाह बंधन में बंधेंगे इशांत, प्रधानमंत्री को दिया न्‍योता

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया का एक और क्रिकेटर विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं. जी हां भारतीय टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा इसी माह 9 दिसंबर को अपनी मंगेतर और भारतीय बास्‍केटबॉल खिलाड़ी प्रतिमा के साथ विवाह करेंगे. टीम इंडिया के बायें हाथ के बल्‍लेबाज युवराज सिंह इसी माह अपनी मंगेतर हेजल […]

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया का एक और क्रिकेटर विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं. जी हां भारतीय टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा इसी माह 9 दिसंबर को अपनी मंगेतर और भारतीय बास्‍केटबॉल खिलाड़ी प्रतिमा के साथ विवाह करेंगे.
टीम इंडिया के बायें हाथ के बल्‍लेबाज युवराज सिंह इसी माह अपनी मंगेतर हेजल कीच के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं अब इशांत शर्मा की बारी है. इशांत शर्मा और उनकी होनी वाली पत्नी इन दिनों अपनी शादी की तैयारी में व्‍यस्‍त हैं. इसी क्रम में दोनों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी अपनी शादी में आने के लिए निमंत्रण दिया है. दोनों ने मोदी से मिलने का समय मांगा और फिर उन्‍हें मिलकर शादी का कार्ड दिया और उन्‍हें शादी में आने का आग्रह किया.
इशांत शर्मा ने मोदी और प्रतिमा के साथ एक तसवीरें इंस्‍टाग्राम में भी पोस्‍ट किया है. इसमें सभी काफी खुश नजर आ रहे हैं. ज्ञात हो युवराज सिंह भी अपनी मां के साथ संसद भवन जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निमंत्रण दिया था.
इशांत शर्मा इसी साल 19 जून को प्रतिमा सिंह के साथ सगाई की थी और अब 9 दिसंबर को शादी करने वाले हैं. दोनों की शादी दिल्‍ली में होने वाली है. बताते चलें की इशांत की होने वाली पत्नी प्रतिमा सिंह भारतीय बास्‍केटबॉल टीमकी खिलाड़ी हैं. प्रतिमा की तीन और बहनें भी बास्‍केटबॉल खिलाड़ी हैं और उनके भाई विक्रांत सिंह राष्‍ट्रीय स्‍तर के फुटबॉलर हैं.
इशांत और प्रतिमा की पहली मुलाकात डीडीए बॉस्‍केटबॉल टूर्नामेंट के दौरान हुई थी. इस टूर्नामेंट में प्रतिमा प्रतिभागी थीं और इशांत शर्मा को मुख्‍य अतिथि के रूप में बुलाया गया था. दोनों की पहले दोस्‍ती हुई और बात में दोस्ती प्‍यार में बदल गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें