28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत विश्वकप टी-20 का मजबूत दावेदार : वाटसन

सिडनी : आस्ट्रेलिया के कार्यवाहक कप्तान शेन वाटसन ने आज कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं कि मेजबान भारत विश्व टी-20 चैंपियनशिप 2016 में खिताब का प्रबल दावेदार है. आस्ट्रेलिया को आज यहां तीसरे टी20 में सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा भारत ने यह श्रृंखला 3-0 से जीती. वाटसन ने आज की […]

सिडनी : आस्ट्रेलिया के कार्यवाहक कप्तान शेन वाटसन ने आज कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं कि मेजबान भारत विश्व टी-20 चैंपियनशिप 2016 में खिताब का प्रबल दावेदार है. आस्ट्रेलिया को आज यहां तीसरे टी20 में सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा भारत ने यह श्रृंखला 3-0 से जीती.

वाटसन ने आज की हार के बाद कहा, ‘‘इसमें कोई संदेह नहीं कि वे खिताब के प्रबल दावेदार हैं. निश्चित तौर पर भारत में परिस्थितियां भिन्न हैं और उनके पास कई विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं. विशेषकर बल्लेबाजी और स्पिन विभाग में जो कि भारत के लिए महत्वपूर्ण है. परिस्थितियां कैसी भी हों वह हमेशा खिताब के प्रबल दावेदार रहेगा. ” उन्होंने कहा, ‘‘इसके अलावा उन्होंने जिस तरह से विश्व कप 2011 में दबाव का सामना किया और वे जानते हैं कि बडे टूर्नामेंट में स्वदेश में कैसे प्रदर्शन करना है. इसलिए इसमें हैरानी नहीं है कि वे खिताब के दावेदार हैं. ”

वाटसन ने अपना पहला टी20 शतक जमाया और आस्ट्रेलिया ने पांच विकेट पर 197 रन का स्कोर खडा किया लेकिन भारत ने फिर से लक्ष्य हासिल कर दिया. उन्होंने कहा, ‘‘मैं जानता था कि हमने अच्छा स्कोर बनाया है लेकिन मैं वास्तव में कभी जीत के प्रति आश्वस्त नहीं था क्योंकि मुझे पता था कि भारतीय बल्लेबाजी कितनी अच्छी है. हमारे अनुभवहीन गेंदबाजों का सामना करने के लिए उनके पास विश्वस्तरीय बल्लेबाज हैं. यह हमारे गेंदबाजों के लिए वास्तव में सीखने का अच्छा अनुभव रहा क्योंकि उन्हें विश्वस्तरीय बल्लेबाजों का सामना करना पड़ा.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें