32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इरफान पठान अगले महीने बंधेंगे विवाह बंधन में, गुपचुप शादी की तैयारी

बडौदा : भारतीय टीम के बायें हाथ के तेज गेंदबाज इरफान पठान अगले महीने विवाह बंधन में बंधने वाले हैं. अपनी शादी को लेकर पठान तैयारी में हैं. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार पठान की शादी फरवरी के पहले या दूसरे सप्‍ताह में हो सकती है. पठान की होने वाली मलिका का नाम […]

बडौदा : भारतीय टीम के बायें हाथ के तेज गेंदबाज इरफान पठान अगले महीने विवाह बंधन में बंधने वाले हैं. अपनी शादी को लेकर पठान तैयारी में हैं. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार पठान की शादी फरवरी के पहले या दूसरे सप्‍ताह में हो सकती है.

पठान की होने वाली मलिका का नाम ‘सफा’ है. हालांकि टीम इंडिया से बाहर चल रहे इस तेज गेंदबाज ने अपनी शादी की खबरों के बारे में कुछ भी बताने से परहेज किया. उन्‍होंने बस इतना बताया कि उनकी शादी की खबरें सही है. लेकिन इससे जुड़ी और कुछ भी जानकारी वो अभी नहीं दे सकते हैं. पठान ने कहा, इस बारे में जल्‍द ही वो मीडिया में बयान जारी करेंगे.

हालां‍कि इर फान के करीबी ने बताया कि शादी की तैयारी जोरों पर है और सफा के लिए सूरत से डायमंड मंगाये जा रहे हैं. मीडिया के अनुसार पठान की शादी बिल्‍कुल गुचपुच तरीके से होने की संभावना है. गौरतलब हो कि 29 टेस्‍ट और 120 वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके पठान अभी लंबे समय से टीम इंडिया का हिस्‍सा नहीं हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें