37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धौनी ने प्रशसंकों से कहा, टी-20 विश्वकप की करें तैयारी, देखें वीडियो

वर्ष 2016 की शुरुआत के साथ ही लोगों पर टी-20 विश्वकप का बुखार चढ़ता नजर आ रहा है. क्रिकेट के इस महा आयोजन को लेकर विश्वकप के प्रसारणकर्ता चैनल स्टार स्पोट्‌र्स ने भी तैयारी कर ली है. इस विश्वकप के आयोजन को लेकर स्टार स्पोट्‌र्स ने तैयारी हैशटैग से विज्ञापन बनाया है और उसे ट्‌वीट […]

वर्ष 2016 की शुरुआत के साथ ही लोगों पर टी-20 विश्वकप का बुखार चढ़ता नजर आ रहा है. क्रिकेट के इस महा आयोजन को लेकर विश्वकप के प्रसारणकर्ता चैनल स्टार स्पोट्‌र्स ने भी तैयारी कर ली है. इस विश्वकप के आयोजन को लेकर स्टार स्पोट्‌र्स ने तैयारी हैशटैग से विज्ञापन बनाया है और उसे ट्‌वीट किया है.

इस ट्‌वीट को वनडे क्रिकेट के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से रिट्‌वीट भी किया है. इस विज्ञापन में धौनी यह बोलते नजर आते हैं कि कोहली और जडु कहते हैं कि जीवा के आने के बाद मैं बहुत बोरिंग हो गया हूं. विज्ञापन में उनके साथ मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट सपना भगनानी को भी दिखाया जाता है. जिसमें वह धौनी को नये हेयर स्टाइल ट्राई करने की सलाह देती नजर आती हैं. लेकिन धौनी किसी स्टाइल के लिए तैयार नहीं होते हैं.

इस विज्ञापन को काफी रोचक तरीके से दिखाया गया है. अंत में हेयर स्टाइलिस्ट उन्हें वर्ष 2007 का हेयर स्टाइल अपनाने की सलाह देती है, जिसमें वह कप जीतकर आये थे. वह कहती हैं फैन्स के लिए ट्राई कर लो. विज्ञापन दिखाने का उद्देश्य यह है कि अब टी-20 विश्वकप शुरू होने वाला है, इसलिए सब तैयारी कर लें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें