32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मीडिया अब मेरी शादी की तारीख भी बता दे, मैं पहले से तैयार रहूंगा : युवराज

मुंबई : टीम इंडिया के मोस्‍ट एलेजिबल बैचलर युवराज सिंह ने अपनी शादी की खबरों को लेकर मीडिया पर ताना मारा है. युवी ने कहा, मीडिया वाले सब कुछ तय कर लिया है तो अब मेरी शादी की तारीख भी बता दे ताकी मैं पहले से तैयार रहूं. युवराज सिंह ने मीडिया में उनकी शादी […]

मुंबई : टीम इंडिया के मोस्‍ट एलेजिबल बैचलर युवराज सिंह ने अपनी शादी की खबरों को लेकर मीडिया पर ताना मारा है. युवी ने कहा, मीडिया वाले सब कुछ तय कर लिया है तो अब मेरी शादी की तारीख भी बता दे ताकी मैं पहले से तैयार रहूं. युवराज सिंह ने मीडिया में उनकी शादी की खबरों के बीच आज ट्विटर के जरीये यह मैसेज मीडिया वालों को दिया है. ज्ञात हो कुछ दिनों से युवराज सिंह और बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच की शादी की खबरें आ रही हैं.

दो दिनों से मीडिया में खबर चर्चा में है कि दोनों अगले साल फरवरी में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दरअसल मीडिया में युवी की शादी की खबर इस लिए चल रह है क्‍योंकि इसका संकेत खुद युवराज सिंह ने ही दिया था. भले ही उन्‍होंने इसे मजाक में ही दिया था. दरअसल हरभजन सिंह हो शादी की बधाई देते हुए युवराज ने उन्‍हें सलाह दिया था कि वो अब दूसरा नहीं फेंक पायेंगे. इसपर हरभजन ने उन्‍हें भी अब फ्रंट में आकर खेलने की सलाह दे डाली इसपर युवराज ने कहा, वो दीवाली तक फ्रंट में खेलने लगेंगे.

युवराज की इन्‍हीं संदेशों के बाद मीडिया में खबरें जोर पकड़ने लगी. साथ दोनों को दिल्‍ली में हरभजन सिंह और गीता बसरा के रिसेप्‍शन में भी साथ देखा गया था. इससे पहले लंदन एयरपोर्ट में उन्‍हें एक साथ देखा गया था. युवी और हेजल वहां छुट्टियां मनाने गये थे.
ज्ञात हो कि युवराज सिंह बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच को कई सालों से डेट कर रहे हैं. आपको बता दें कि हेजल कीच बॉडीगार्ड में सलमान खान और करीना कपूर के साथ नजर आयी थीं. साथ ही उन्हें आइटम सांग के लिए भी याद किया जाता है. हालांकि ना तो युवराज सिंह ने और ना ही हेजल ने अपने रिश्तों के बारे में अभी तक कोई प्रतिक्रिया दी है. लेकिन इनकी चुप्पी अफवाहों को हवा दे रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें