27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हरभजन के रिसेप्‍शन के लिए ”युवी” ने छोड़ा रणजी का मैच

नयी दिल्‍ली : हरभजन सिंह और युवराज सिंह की दोस्‍ती जग जाहिर है. गुरुवार को भज्‍जी ने अपनी गर्लफ्रेंड गीता बसरा से शादी रचा ली. शादी के मौके पर टीम इंडिया के कई दिग्‍गज खिलाडी़ शामिल हुए. लेकिन युवराज सिंह के लिए यह मौका कुछ अलग था. भज्‍जी की शादी में युवराज काफी खुश थे. […]

नयी दिल्‍ली : हरभजन सिंह और युवराज सिंह की दोस्‍ती जग जाहिर है. गुरुवार को भज्‍जी ने अपनी गर्लफ्रेंड गीता बसरा से शादी रचा ली. शादी के मौके पर टीम इंडिया के कई दिग्‍गज खिलाडी़ शामिल हुए. लेकिन युवराज सिंह के लिए यह मौका कुछ अलग था.

भज्‍जी की शादी में युवराज काफी खुश थे. भज्‍जी ने शादी भले ही अपनी गृह नगर में रचायी है, लेकिन उन्‍होंने शादी की पार्टी दिल्‍ली में रखी है. इस पार्टी में कई नामी लोगों के शामिल होने की संभावना है. इधर भज्‍जी के रिसेप्‍शन में शामिल होने के लिए युवराज सिंह ने बड़ा त्‍याग दिखाया है. उन्‍होंने भज्‍जी की पार्टी में शामिल होने के लिए अपना रणजी मैच को दांव में लगा दिया. युवी पंजाब और आंध्र प्रदेश के बीच 30 अक्‍तूबर से शुरू हो रही मैच में नहीं खेलेंगे. इसका कारण है वह अपने दोस्‍त के रिसेप्‍शन में शामिल होने के लिए दिल्‍ली जाने वाले हैं.

गौरतलब हो कि रणजी मैच में पंजाब की ओर से हरभजन सिंह और युवराज सिंह दोनों प्रमुख खिलाड़ी हैं. भज्‍जी पंजाब के कप्‍तान भी हैं. वहीं युवराज सिंह जो अभी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उनका टीम में न होना पंजाब को काफी महंगा पड़ने वाला है. लेकिन इन सारी चिंताओं से दूर युवराज हरभजन सिंह के रिसेप्‍शन में शामिल होने के लिए काफी उत्‍सुक हैं.

इधर इस पार्टी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भी शामिल होने की खबर है. खबर है कि भज्‍जी ने खुद मोदी को आमंत्रित किया है. मोदी के अलावा इस पार्टी में टीम इंडिया के टेस्‍ट कप्‍तान विराट कोहली, वनडे टीम के कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी, बॉलीवुड के कई नामी अभिनेता और अभिनेत्री के शामिल होने की संभावना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें